Loading...

काफी समय से तकलीफों में था शख्स, दोस्त के कहने पर गया महिला तांत्रिक के पास और फिर…..

0 454

सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते हैं, लेकिन क्यूबा के एक शख्स के वीडियो ने इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है. इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि काला जादू करने वाली एक महिला इस शख्स के मुंह में से कोकरोच, घोड़े के बाल और कई अन्य कीड़े निकाल रही है. सख्श का कहना है कि वो कई दिनों से किसी काले जादू से पीड़ित था जिस कारण और वो कई परेशानियां झेल रहा था. अब उस का फिर से जादू टोने से इलाज हो जाने के बाद वो ठीक है.

गंभीर समस्या से था परेशान

क्यूबा के मतांजास शहर में रहने वाले फोटोग्राफर पाब्लो मोरेरा ने बताया की साल 2015 के बाद से वे लगातार गंभीर समस्याओं से परेशान हो रहे थे. वो ना केवल शारीरिक रूप से अस्वस्थ था, बल्कि घर में भी लगातार समस्याएं आती जा रही थी. इसी दौरान इसके दोस्त ने बताया कि तुम पर किसी जादू टोने का असर है.

Loading...

यह शख्स जादू टोने पर विश्वास नहीं करता था लेकिन दोस्त के कहने पर वो धार्मिक हीलिंग सेंटर गया. हीलिंग सेंटर में एक पुरानी सोच की महिला बैठी थी जो युवक का इलाज करने के लिए तरह तरह की अजीब हरकतें कर रही थी. शुरू में इस शख्स ने महिला की हरकतों पर ध्यान नहीं दिया लेकिन जब उसके सामने महिला ने इसके के पेट से कॉक्रोच, सिकाडा, दुर्लभ घास, कीड़े, बीटल, काला रिबन और घोड़े के बालों के बड़े गुच्छे निकाले तो वह खुद पर यकीन नहीं कर पा रहा था कि जादू टोना भी होता है.

दोस्त की सलाह से बदल गई जिंदगी

पाब्लो ने बताया कि कुछ समय से हमारे घर में परेशानियों का जमावड़ा लगा हुआ था. मैं खुद बीमार हो गया , मेरा पेट फूल गया और मैं काफी पतला हो गया था. हर बात पर हमारे घर में झगड़े होने लगे. इस तरह हमारा परिवार कई परेशानियां झेल रहा था. हमारे सुखी जीवन को इस तरह बर्बाद होते देख मेरे दोस्त ने बताया कि तुम पर किसी काले जादू का असर है. मैं पहले इन चीजों पर विश्वास नहीं करता था लेकिन दोस्त की राय मान कर मैं एक काले जादू की तांत्रिक महिला के पास चला गया.

अब मिल गई नई जिंदगी

पाब्लो ने बताया कि तांत्रिक के पास जाने तक मुझे जादू टोने पर विश्वास नहीं था. लेकिन मेरे पेट में से निकले कीड़े मकोड़े और सामान को देखकर मैं खुद परेशान था कि यह सब मेरे पेट में कैसे गये. पाब्लो ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिससे वो उन लोगों की मदद करना चाहते हैं जो काले जादू का शिकार है. इस शख्स का मानना है कि तांत्रिक महिला के इलाज के बाद वो अच्छे से खाना खा रहा है और पूरी तरह स्वस्थ हो गया है. अब उनके घर से सारी समस्याएं मिट गई है और वो एक नई जिंदगी जी रहे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.