Loading...

इन महिला फौजियों की खूबसूरती के आगे फैल हैं बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां भी, इन्हें देख दुश्मन भी हो जाएं लट्टू

1 956

देश के लिए मर मिटने का जज्बा रखने वालों का दूसरा नाम फौजी होता है. फौज की वर्दी देखते ही हम समझते हैं कि इसके अंदर एक ऐसा फौलादी शरीर है, जो लोहे को भी पिघलाने की ताकत रखता है. फौजियों का जुनून ही उनका हौसला होता है.

फौज में हर कदम पर मौत रहती है, पर फौजी उसका डटकर मुकाबला करते हैं. फौजियों को अनुशासन में रहना पड़ता है, जिस कारण फैशन और स्टाइल उन पर सूट नहीं करता है. लेकिन कई ऐसी महिला फौजी है जिनकी खूबसूरती के आगे बड़ी बड़ी मॉडल भी पस्त हो जाती है.

इनकी खूबसूरती को देख कर कोई भी विश्वास नहीं कर सकता कि यह महिलाएं फौज में है. दुश्मन को हराने के लिए इनकी खूबसूरती ही काफी है. तो आज हम बताते हैं आपको ऐसी कई खूबसूरत महिला फौजियों के बारे में.

Loading...

इन महिला फौजियों को एक बार देखने पर बूढ़े लोगों में भी जवानी लौट आती है .चाहे कितना भी खूंखार आतंकवादी क्यों ना हो लेकिन इन महिला फौजियों को देखते ही वो भी सरेंडर कर देता है.

आप इन्हीं को देख लीजिए. इस महिला की फिटनेस को देखने पर यह बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं लगती है. अगर यह हिंदुस्तान में होती तो कोई भी डायरेक्टर इन्हें अपनी फिल्म के लिए सेलेक्ट कर लेता.

फौजी शरीर को फौलाद बनाने के लिए उन्हें रोज मेहनत का पसीना बहाना पड़ता है. शायद यही कारण है कि फौजी छुट्टी आने पर भी फिटनेस को लेकर बड़े गंम्भीर रहते हैं, और इसी कारण यह खूबसूरत अदाकारा भी फ़ौज से छुट्टी लेकर घूमने निकली है.

इस महिला फौजी की फिटनेस आज की युवा लड़कियों के लिए एक प्रेरणा से कम नही है. इस महिला को देखकर दुश्मन यह सोच भी नहीं सकता इस का शरीर कोमल है. जिम के कपड़ों में नजर आने वाली इस महिला का शरीर फौलाद से कम नही है.

इस महिला फौजी की खूबसूरती का चर्चा तो उनकी बटालियन के लोग भी करते हैं. इसके साथी सैनिक कहते हैं कि वो आंतकवादी कितना खुशनसीब होता है जो इस हुस्न की मालिक के हाथों मरता है.

कुछ साल पहले महिलाओं को फौज में नहीं रखा जाता था. लेकिन बाद में थोड़े बदलाव हुए तो नर्स और रेडियो ऑपरेटर के पदों पर महिलाओं की भर्ती होने लगी. लेकिन आज के इस दौर में महिलाएं किसी से कम नहीं है. जिस कारण हम देख सकते हैं कि बड़े-बड़े पदों पर भी महिलाएं फौज में पदोन्नत रहती है.

Loading...
1 Comment
  1. ปั้มไลค์ says

    Like!! Really appreciate you sharing this blog post.Really thank you! Keep writing.

Leave A Reply

Your email address will not be published.