Loading...

बेहिसाब पैसा होने के बाद भी गंभीर बीमारियों के साथ जी रहे हैं ये मशहूर सितारे, जिसका नहीं है कोई इलाज

0 197

बॉलीवुड में ही नही बल्कि हॉलीवुड में भी कई सारे सितारे हैं। जो आज के समय में लाखों की कमाई कर रहे हैं। ये सितारें पूरी दुनिया में पॉपुलर होकर खूब सारा पैसा कमा रहे हैं। इनकी तबीयत की बात करें तो आपको बता दें कई सारे स्टार ऐसे हैं जिनकी तबीयत ठीक नहीं रहती है। तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसी हस्तियों के बारे में बताइए। जो अरबों की मालकिन है। लेकिन हर दिन एक गंभीर बीमारी के चलते परेशान रहती है।

सेलेना गोमेज

आपको बता दें इस अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर 140 मिलियन से ज्यादा फ्लावर्स नाम की भयंकर बीमारी है। यह कैसी बीमारी है। जो शरीर की लड़ने की शक्ति को खत्म कर देती है। धीरे धीरे यह बीमारी किडनी ब्लड से दूसरे अंगों का काम करना खत्म कर देता है।

Loading...

एंजेलिना जोली

आपको बता दें इस अदाकारा की मां को कैंसर था। इसलिए वारसागत तरीके से एंजलीना जोली BRCA नाम की एक जनीन में खामी थी। जिसके कारण उनको भी कैंसर हो गया। हालांकि इस समय यह फेमस अदाकारा बिल्कुल ठीक है। लेकिन फिर भी इनके मन में कैंसर होने का खतरा मंडराता रहता है।

शकीरा

हॉलीवुड की पॉप सिंगर शकीरा का नाम तो सभी ने सुना होगा। शकीरा को सालों से टॉक्सोप्लास्मोसिस नाम की बीमारी है। आपको बता दें यह बीमारी पर परजीवी संक्रमण के कारण होती है। जो बिना पका हुआ मांस खाने या फिर बिल्लियों के कारण हो जाती है।

किम कार्दशियन

आपको बता दें अमेरिकन टीवी की मशहूर अभिनेत्री किम कार्दशियन को सोरायसिस के नाम की बीमारी है। यह बीमारी स्किन में होती हैं। इस बीमारी के कारण स्किन सूज जाती हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.