Loading...

शुक्रवार के दिन एक बार जरूर करेंगे ये काम, आपकी हर मनोकामना हो जाएगी पूरी

0 19

कहते हैं कि शुक्रवार के दिन महालक्ष्मी की पूजा करने से कभी भी घर में अनाज और धन की कमी नहीं होती है। इससे घर में समृद्धि बनी रहती है। इतना ही नहीं महालक्ष्मी की पूजा करने से जीवन भर सुख शांति और समृद्वि बनी रहती हैं। लेकिन अगर शुक्रवार के दिन आप ज्योतिषी द्वारा बताए गए उपायों को करते हैं। तो आपको इसका दुगना लाभ मिलता है। तो आइए आज हम आपको बताते हैं कि किन किन उपायों को करने से मां लक्ष्मी की कृपा को आप पा सकते हैं।

शुक्रवार के दिन करें ये उपाय

आपको बता दें शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी को खुश करने के लिए माहौल लाल फूल अर्पित करें। इससे धन का लाभ होता है।

कहां जाता है कि शुक्रवार के दिन घर से बाहर जाते समय एक चम्मच दही खाकर जाना चाहिए। इससे आपका दिन तो अच्छा गुजरता ही है बल्कि हर काम में सफलता प्राप्त होती हैं।

Loading...

जो लोग जल्दी ही धनवान बनना चाहते हैं। उन्हें शुक्रवार के दिन महालक्ष्मी के चरणों में पांच पीली कौड़ी चढ़ानी चाहिए।इसके बाद इनकी पूजा करनी चाहिए। इसके बाद इन कोड़ियों को रेशमी कपड़े में बांधकर अपनी तिजोरी अलमारी में रख देना चाहिए। ऐसा करने से आपके घर में धन की वृद्धि होने लगेगी।

अगर आप किसी परेशानी के चलते यह बुरी तरह से परेशान है। तो शुक्रवार के दिन काली चींटियों को चीनी आटा खिलाना चाहिए। इससे परेशानियों से निजात मिलती है।

कहते हैं शुक्रवार के दिन महालक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए श्री सूक्त का पाठ करना चाहिए। इससे व्यक्ति की सभी मनोकामनाएं पूर्ण होती है।

शुक्रवार के दिन महालक्ष्मी की आराधना करते समय सफेद या लाल कपड़ों को पहनना चाहिए। ऐसा करना शुभ माना जाता है।

अगर आपको संतान प्राप्ति में बाधा आ रही है। शुक्रवार के दिन महालक्ष्मी के गजलक्ष्मी स्वरूप की उपासना करने से आपको जल्दी ही एक संतान प्राप्त हो जाएगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.