Loading...

ज्यादा सोने वाली महिलाएं देर तक बना पाती है शारीरिक संबंध, स्टडी में हुआ खुलासा

0 16

महिलाएं और पुरुष को दोनों को ही शारीरिक संबंध एक दूसरे के लिए जरूरी होता है। जब आप अपने निजी पलों को एक दूसरे के साथ शेयर करते हैं। तो आप देखते हैं कि आप दोनों की बॉन्डिंग कैसे धीरे-धीरे मजबूत होती जाती हैं। यह न सिर्फ आपकी बॉन्डिंग को मजबूत करता है। बल्कि आप दोनों के बीच प्यार को भी बढ़ाता है। आजकल कई सारे ऐसे कपल्स है। जो अपनी सेक्स लाइफ के बारे में खुलकर बात नहीं कर पाते हैं। जिसके कारण उनका रिश्ता अधूरा अधूरा सा रहता है।

आज हम आपको इस आर्टिकल के द्वारा इस विषय से जुड़े कई सारे ऐसे तथ्यों के बारे में बताएंगे। आमतौर पर माना जाता है कि आदमियों के मुकाबले महिलाओं में सेक्स करने की क्षमता अधिक होती है। इतना ही नहीं इस बात को हाल ही में हुए सर्वे के दौरान भी बताया गया है।

सर्वे के दौरान मिली है जानकारी

आपको बता दें कि सर्वें के दौरान इस बात का पता लगाया गया हैं। कि, क्या शारीरिक संबंध बनाने को लेकर महिलाएं भी उतनी ही ज्यादा उत्तेजित होती है। जितना कि आदमी इस सर्वे के दौरान यह बात भी सामने आई है। कि जो महिलाएं अपनी दिनचर्या के मुताबिक 1 का 2 घंटा ज्यादा सोती हैं। उनके अंदर शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा 14% तक बढ़ जाती है।

Loading...

171 महिलाओं पर हुआ था सर्वे

आपको बता दें यह सर्वे करीब 171 महिलाओं पर किया गया था। इस शोध से जुड़े जानकारों का कहना है। कि जिन महिलाओं की रोजाना काम करने जैसे खाना पीना सोना और उनकी सेक्स लाइफ पर भी करीब 2 हफ्ते तक नजर रखी गई। इस बात को पाया गया नींद लेने के बाद महिलाओं के अंदर पुरुषों की अपेक्षा शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा ज्यादा होती है।

अच्छी नींद का भी होता है संबंध

इस सर्वे में इस बात का पता लगाया गया कि जो महिलाएं जरूरत से ज्यादा सोती है। यानी कि जो कि अच्छी नींद लेती है उनमें इंटर कोर्स से लेकर इतनी ज्यादा प्रबल हो जाती है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.