Loading...

यहां से महज 30,000 रुपए में खरीदें WagonR और Swift Dzire जैसी कारें, जानिए कैसे खरीदें

0 21

हर किसी का सपना होता है कि घर मे एक कार हो ताकि एक साथ पूरे परिवार के साथ सफर कर सकें। बता दें कि अभी कुछ समय पहले तक तो कार खरीदना एक सपना ही होता था लेकिन कॉम्पिटिशन के बढ़ने और सेकंड हैंड कारों की बिक्री का दौर शुरू होने से लोगों में कार खरीदने की दिलचस्पी बढ़ गई है।

दरअसल ऐसा इसलिए क्योंकि मार्किट में अब आपकी जरूरत और बजट के हिसाब से गाड़ियां मिल जाती हैं। ऐसे में यदि आप भी एक सेकंड हैंड कार खरीदने की सोच रहे हैं और आपका बजट कम है तो हम आपके लिए आज सस्ती कारों की लिस्ट लेकर आएं हैं।

बता दें कि सेकंड हैंड कार मार्किट में सबसे ज्यादा डिमांड तो मारुति सुजुकी की कारों की होती है। दरअसल मारुति की, स्विफ्ट और वैगन-आर की मांग सबसे ज्यादा होती है। मालूम हो कि मारुति ने ग्राहकों के लिए True Value सेकंड हैंड शोरूम इसलिए खोला ताकि पुरानी कार खरीदने वालों को भरोसे के साथ कार खरीदने का मौका मिलता है।

बता दें कि इस समय कंपनी के Truevalue वेबसाइट पर महज 30,000 रुपये की शुरुआती कीमत में WagonR और Swift Dzire जैसी कारें बिक रही हैं। चलिए जानते हैं इन कारों के बारे में सबकुछ..

Loading...

Maruti Swift Dzire LDI

आपको बता दें की मारुति की एंट्री लेवल सिडान कार स्विफ्ट डिजायर देश की सबसे ज्यादा बेची जाने वाली सिडान कार है। दरअसल यह अपने खास लुक, बेहतरीन माइलेज और उपयोगिता के लिए जानी जाती है और इसी के चलते इस कार को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है।

बता दें कि Truevalue वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये कार 2010 का मॉडल है और अब तक इस कार ने 82,370 किलोमीटर का सफर किया है। दरअसल इसे इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है और इसकी कीमत महज 1,08,000 रुपये तय की गई है।

Maruti Swift LXI

मालूम हो किमारुति स्विफ्ट हैचबैक के पेट्रोल वर्जन का एंट्री लेवल मॉडल भी बिक्री के लिए इस वेबसाइट पर उपलब्ध है। दरअसल वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये कार 2007 की मॉडल है और अब तक इस कार ने 38,615 किलोमीटर का सफर तय किया है। मालूम हो कि इस कार को इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत महज 90,000 रुपये तय की गई है।

Maruti WagonR LX

मालूम हो कि मारुति सुजुकी की टॉल ब्वॉय कही जाने वाली वैगनआर भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्घ है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये कार 2004 का मॉडल है और अब तक इस कार ने 1,10,632 किलोमीटर का सफर तय किया है। इस कार को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत महज 30,000 रुपये तय की गई है।

मारुति सुजुकी की नई वैगनआर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नई वैगनआर मार्केट में आ चुकी है। इसके डिजाइन में काफी बदलाव हुआ है। पहले के मुकाबले गाड़ी में 1.2 लीटर का बड़ा इंजन है। वहीं, इसका एक्स-शोरूम प्राइज 4.2 लाख से 5.7 लाख रुपए रखा गया है। अब देखना होगा कि ये नई वैगनआर भारतीय बाजार में अपनी पकड़ बना पाएगी।

नोट: आपकी जानकारी के लिए बता दें यहां पर कारों के बारे में जो भी बाते बताई गई हैं, वो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट ‘Truevalue’ पर दी गई जानकारी के अनुसार है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.