Loading...

नुसरत जहां ने खोला सबसे बड़ा राज, बताया क्यों संसद में सिंदूर और चूड़ा पहनकर पहुंची थी

0 37

शादी करने के बाद अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां शपथ लेने संसद पहुंची थी। इस वजह से उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी। इस दौरान वह मांग में सिंदूर, हाथ में चूड़ा और माथे पर बिंदी लगाए हुए नजर आई थी। हालांकि उनके इस लुक पर एक समुदाय ने आपत्ति जताई और विवाद खड़ा कर दिया। नुसरत जहां ने मामले को ज्यादा तूल नहीं दी। एक इंटरव्यू में नुसरत जहां ने इस बारे में खुलासा किया कि वे आखिर क्यों संसद में नई नवेली दुल्हन के अवतार में पहुंची।

जब नुसरत जहां पहली बार संसद गई थी तो उन्होंने वेस्टर्न आउटफिट पहना हुआ था। शादी होने के बाद जब वह संसद में पहुंची तो उन्होंने साड़ी पहनी हुई थी।

नुसरत ने कहा था कि मेरी शादी की तारीख बहुत पहले ही तय हो गई थी। इसी कारण मैंने शपथ ग्रहण समारोह को टालने की अनुमति मांगी थी और शादी की इजाजत भी। परमिशन मिलने के बाद ही मैंने शादी कर ली। 2 दिन पहले ही मेरी शादी हुई थी। मैं शादी के बाद फ्लाइट से यहां पहुंची और गृह प्रवेश की रस्म को पूरा किया। इसके 2 घंटे बाद में दिल्ली पहुंच गई। मैं उसी अटायर में शपथ ग्रहण करने के लिए भी पहुंच गई थी।

Loading...

शपथ ग्रहण के दौरान मुझे यह सोचने का समय नहीं मिला कि आखिर में संसद में क्या पहनकर जाऊं। मैंने इस बारे में बिल्कुल भी नहीं सोचा। उस वक्त में जिस अटायर में थी उसी में पहुंच गई। मुझे इस बारे में कुछ भी गलत नहीं लगा। मैं एक भारतीय हूं। मैं कुछ भी पहन कर संसद में जा सकती हूं।

19 जून को नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी तुर्की में हुई थी। इन दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया। साल 2018 में दोनों की पहली मुलाकात दुर्गा पूजा के वक्त हुई थी। नुसरत जहां बंगाल की जानी-मानी अभिनेत्रियां तो वही निखिल जैन कोलकाता के जाने-माने बिजनेसमैन।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.