Loading...

एमएस धोनी के रिटायरमेंट को लेकर CSK ने किया बड़ा खुलासा, कहा कुछ ऐसा

0 7

विश्व कप 2019 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया जिसे भारतीय टीम 18 रनों से हार गई। इसके बाद यह खबरें आने लगी की ये महेंद्र सिंह धोनी का आखिरी अंतरराष्ट्रीय वनडे मैच है। लेकिन हाल ही में जो खबरें मिली है उससे ऐसा नहीं लगता। फैंस के लिए अच्छी खबर यह है कि धोनी विश्व कप के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास नहीं ले रहे हैं।

महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए दिखाई देंगे। इस वक्त महेंद्र सिंह धोनी के लिए सब कुछ अच्छा है। लेकिन उनकी उम्र 38 साल हो चुकी है। फिर भी वह बहुत ही ज्यादा फिट है। यदि किसी युवा और धोनी में रेस लगाई जाए तो धोनी जीत जाते हैं।

भारतीय टीम अभी भी मैनचेस्टर में है क्योंकि टिकट उपलब्ध नहीं हुई। कोई भी खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के बारे में नहीं बोल रहा है। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने बताया कि महेंद्र सिंह धोनी ने अपने संन्यास के बारे में कुछ नहीं कहा है।

हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स के एक अधिकारी ने बताया कि आईपीएल के अगले सत्र में महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स को लीड करेंगे। टॉप लेवल के अधिकारी ने यह भी कहा कि चाहे अभी धोनी के बारे में कुछ भी कहा जा रहा हो। लेकिन अगले साल वे हमारी टीम के लिए खेलेंगे। इस बात से पता चलता है कि महेंद्र सिंह धोनी अभी संन्यास नहीं लेने वाले हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.