Loading...

जायरा वसीम ने एक्टिंग छोड़ने के 13 दिन बाद लिखी पोस्ट, कहा- ‛जैसी जिंदगी चाहते थे वैसी नहीं मिली’

0 8

दंगल गर्ल जायरा वसीम ने पिछले महीने ही एक्टिंग छोड़ने का निर्णय लिया और सबको हैरान कर दिया। जायरा वसीम ने ट्विटर पर एक लंबी पोस्ट लिखी थी और इसके पीछे की वजह भी बताई। जायरा वसीम ने लिखा था कि 5 साल पहले मैंने ऐसा फैसला लिया, जिससे मेरी जिंदगी बदल गई। मैं भले यहां फिट हो रही हूं, लेकिन मैं यहां की नहीं हूं। मैं अपने ईमान से दूर हो रही हूं। उन्होंने अपनी इस पोस्ट में कुरान का जिक्र भी किया था और यह भी कहा था कि इस वजह से उनको अल्लाह से दूर होना पड़ रहा है।

जायरा वसीम ने एक्टिंग छोड़ने के 13 दिन बाद एक और पोस्ट लिखी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दीवार की धुंधली तस्वीर शेयर की और लिखा- अपने अंदर की आग बुझने मत दो। नाउम्मीदी के दलदल में एक अद्वितीय चिंगारी के साथ चमकते रहो। आप जैसी जिंदगी चाहते थे, वैसी नहीं मिली हो तो इसके लिए आप अपनी आत्मा के नायक को अकेला मत छोड़ो। आप जैसी दुनिया चाहते हो, उसको आप जीत सकते हो।

जानकारी के लिए बता दें कि जब जायरा वसीम ने एक्टिंग छोड़ने का निर्णय लिया तो इस वजह से उन्हें ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा था। कुछ लोगों ने कहा था कि जायरा को एक्टिंग छोड़ने के लिए धर्म का सहारा लेने की जरूरत नहीं थी। यह गलत है। वहीं कुछ लोग जायरा का समर्थन करते हुए नजर आए।

Loading...

बता दें कि फिल्म दंगल में जायरा वसीम ने आमिर खान की बेटी की भूमिका निभाई थी। यह फिल्म 2016 में रिलीज हुई थी। इसके अलावा वो फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार में भी नजर आईं। जल्द ही जायरा वसीम द स्काई इज पिंक में दिखाई देंगी।

क्या कहा था जायरा वसीम ने

जायरा वसीम ने कहा था कि मैंने 5 साल पहले जो फैसला लिया था, उससे मेरी जिंदगी बदल गई। मैंने बॉलीवुड में कदम रखा, जिसके बाद मुझे बहुत लोकप्रियता मिली। मुझे कामयाबी मिली और युवा मुझे अपना रोल मॉडल बताते हैं। लेकिन मैं कभी यह नहीं चाहती थी। मेरे धर्म के साथ मेरा रिश्ता खतरे में आ गया है। मैं अपनी स्वयं की आस्तिकता को महत्व देने की जगह अपनी सहायता और मार्गदर्शन के लिए अल्लाह की दया पर और भी ज्यादा भरोसा करने लगी हूं। इसीलिए आज मैं घोषणा करती हूं कि मैं इस क्षेत्र से अलग हो रही हूं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.