Loading...

इस दिन होगा वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इन खिलाड़ियों की हो सकती है छुट्टी

0 11

भारतीय टीम जल्द ही वेस्टइंडीज दौरे पर जाने वाली है, जिसके लिए भारतीय टीम की घोषणा जल्द हो सकती है। वेस्टइंडीज दौरे से भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान 17 या 18 जुलाई को हो सकता है। इससे पहले भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली को सीएओ से बातचीत करनी होगी और भारत के विश्व कप 2019 के प्रदर्शन को लेकर सवाल-जवाब होंगे।

वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम 3 टी20, 3 वनडे और 2 टेस्ट मैच खेलेगी। यह टेस्ट मैच आईसीसी वर्ल्ड चैंपियनशिप का हिस्सा होंगे। बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे से भारतीय कप्तान विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया जा सकता है। लेकिन जिस तरह के हालात है, उससे ऐसा होने की संभावना बहुत कम लग रही है।

भारतीय टीम विश्व कप के सेमीफाइनल मैच को हारकर विश्व कप से बाहर हो गई। यह विश्व कप के बाद भारत की पहली सीरीज होने वाली है, जिससे दिनेश कार्तिक और केदार जाधव जैसे खिलाड़ियों की छुट्टी हो सकती है। शायद इस दौरे पर महेंद्र सिंह धोनी भी भारतीय टीम के साथ जा सकते हैं।

खबरों के मुताबिक, धोनी रांची पहुंचकर क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर सकते हैं। वेस्टइंडीज दौरे पर कुछ नए खिलाड़ियों को शामिल किया जा सकता है। विराट कोहली को आराम दिया जाता है तो रोहित शर्मा भारतीय टीम की कप्तानी कर सकते हैं।

Loading...

वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम का मैच शेड्यूल

Date Match Venue

अगस्त 3 1st T20I फ्लोरिडा

अगस्त 4 2nd T20I फ्लोरिडा

अगस्त 6 3rd T20I गुयाना

अगस्त 8 1st ODI गुयाना

अगस्त 11 2nd ODI त्रिनिदाद

अगस्त 14 3rd ODI त्रिनिदाद

अगस्त 22-26 1st Test एंटीगुआ

अगस्त 30-Sep 3 2nd Test जमैका

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.