Loading...

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीम वॉ ने की भविष्यवाणी, बताया कौन-सी टीम जीतेगी वर्ल्ड कप का फाइनल

0 2

विश्व कप 2019 का फाइनल मुकाबला 14 जुलाई को लंदन के लॉर्ड्स में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। जो भी टीम यह मैच जीत जाएगी, वह विश्व कप की विजेता होगी। दोनों ही टीमें आज तक विश्व कप नहीं जीती हैं तो ऐसे में दुनिया को एक नया विश्व चैंपियन मिलेगा। बता दें कि विश्व कप फाइनल से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान स्टीम वॉ ने टाइम्स नाउ से बातचीत की और यह भविष्यवाणी की है कि आखिर कौन-सी टीम जीतेगी।

स्टीव वॉ ने न्यूजीलैंड के सेमीफाइनल में भारत के विरुद्ध किए गए प्रदर्शन की तारीफ की। हालांकि स्टीव वॉ का मानना है कि इंग्लैंड की टीम विश्व कप 2019 जीतने की प्रबल दावेदार है। लेकिन उसके लिए फाइनल में जीतना आसान नहीं होगा, क्योंकि न्यूजीलैंड की टीम भी अच्छा क्रिकेट खेल रही है। न्यूजीलैंड और इंग्लैंड ने लीग मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने अच्छा प्रदर्शन दिखाते हुए नॉकआउट मैचों में जीत हासिल की।

न्यूजीलैंड ने जिस तरह से भारत को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में 18 रन से हराया, वह हैरान करन वाला है। इंग्लैंड की टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। दोनों ही टीमें अब तक विश्वकप नहीं जीती है। इंग्लैंड की टीम चौथी बार विश्व कप का फाइनल खेलेगी। जबकि न्यूजीलैंड ने लगातार दूसरी बार विश्व कप के फाइनल में जगह बनाई है। ऐसे में दोनों टीमें पहला विश्वकप जीतने के लिए जी जान लगा देंगी। भले ही कोई भी जीते। लेकिन यह बात तय है कि इस बार दुनिया को एक नया विश्व चैंपियन मिलेगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.