Loading...

ऋतिक रोशन की फिल्म Super 30 ने पहले दिन किया जबरदस्त कलेक्शन, कमाए इतने करोड़

0 7

दर्शक ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे जो रिलीज हो चुकी है। रिलीज होते इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। ओपनिंग डे पर इस फिल्म ने शानदार कमाई की। फिल्म के रिलीज होने से पहले ही अंदाजा लगाया जा रहा था कि यह फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करेगी। सुपर 30 की ओपनिंग डे की कमाई को देखकर लगता है कि 1 हफ्ते में ही ये फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर लेगी। इस फिल्म में ऋतिक रोशन का बहुत ही अलग किरदार देखने को मिला। दर्शकों ने फिल्म को अच्छे रिव्यू दिए।

इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर करीबन 12 करोड़ रुपये का कारोबार किया। बताया जा रहा है कि वीकेंड डे पर यानी की शनिवार और रविवार को यह फिल्म और भी ज्यादा कमाई कर सकती है। फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। आप खुद ही इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि जो लोग सिनेमाघरों में फिल्म देखने पहुंचे वह डांस करते हुए नजर आए। कुछ ऐसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं।

70 करोड़ के बजट में बनी फिल्म सुपर 30 बिहार के शिक्षक की कहानी पर आधारित है। यह शिक्षक गरीब बच्चों को आईआईटी की कोचिंग देता है। बता दें कि यह फिल्म बिहार के जाने-माने शिक्षक आनंद कुमार की बायोपिक है जो महान गणितज्ञ हैं। फिल्म में बताया गया कि उनकी जिंदगी काफी टफ है। लेकिन टैलेंट और मेहनत के दम पर उनको कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में दाखिला मिल जाता है। वह अपनी परिस्थितियों से नहीं लड़ पाते और कोचिंग सेंटर में काम करने लग जाते हैं।

Loading...

आनंद खुद के सपने को साकार नहीं कर पाते हैं। इसके बाद वो दूसरे बच्चों के सपने को साकार होते हुए देखना चाहते हैं। इसीलिए वह आईआईटी के लिए तैयारी करवाते हैं। अगर असल जिंदगी की बात की जाए तो आनंद कुमार के 90% विद्यार्थी आईआईटी में सिलेक्ट हो चुके हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.