Loading...

अमेरिका ने इस भारतीय क्रिकेटर को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, जानकर होगा गर्व

0 3

हाल ही में अमेरिकी क्रिकेट टीम के कोच पुबुदु दसानायके ने अपने पद से अचानक इस्तीफा दे दिया। खबरें मिल रही है कि अमेरिकी क्रिकेट बोर्ड और पुबुदु दसानायके के बीच रिश्ते बिल्कुल भी ठीक नहीं है। दसानायके के पद से इस्तीफा देने के बाद किरण मोरे को अमेरिकी क्रिकेट टीम का कोच बनाया गया है जो भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज है।

किरण मोरे को साल 2019 के जून के महीने में अमेरिका द्वारा डायरेक्ट ऑफ क्रिकेट बनाया गया था। अमेरिकी क्रिकेट टीम को प्रशिक्षण देने के लिए भारतीय टीम के 2 पूर्व क्रिकेटर प्रवीण आमरे और सुनील जोशी भी किरण मोरे की मदद करेंगे। भारतीय अंडर-19 टीम के कोच रहे आमरे पर अब बड़ी जिम्मेदारी है। सुनील जोशी बांग्लादेश टीम के स्पिन कोच रहे हैं।

बताया जा रहा है कि इससे अमेरिकी क्रिकेट टीम पर बहुत बड़ा प्रभाव पड़ेगा। क्रिकइन्फो वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार पिछले हफ्ते से ही किरण मोरे ने बैठकों का दौर स्टार्ट कर दिया है। किरण मोरे वर्तमान में अंतरिम कोच है। लेकिन कुछ ही समय बाद सुनील जोशी को फुल टाइम जिम्मेदारी सौंप दी जाएगी।

साल 2018 के जून के महीने में अमेरिकी क्रिकेट टी-20 टीम का ऐलान होना था। हालांकि मोरे और दसानायके के बीच कड़वाहट है जिस की खबरें मिल रही है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.