Loading...

बेडरूम में करें बस ये छोटा सा काम, आपकी लव लाइफ हो जाएगी और भी ज्यादा मजेदार

0 6

आपकी शादीशुदा जिंदगी को खुशनुमा बनाए रखने के लिए प्यार और रोमांस का होना काफी ज्यादा जरूरी होता है। बेडरूम में पति पत्नी के बीच बढ़ता हुआ प्यार उनके रिश्ते को न सिर्फ मजबूत बनाता है बल्कि यह उन दोनों के बीच एक मजबूत बॉन्डिंग काफी निर्माण करता है। हालांकि ज़्यादातर महिलाएं अपने फिगर को लेकर ज्यादा सोचती हैं। इतना ही नहीं उनके फिगर को लेकर किये गए कमेंट को लेकर भी वो जल्दी ही दिल पर लगा लेती हैं। लेकिन आपको बता दें हाल ही में हुए एक सर्वे के मुताबिक, महिला पार्टनर की फिगर की तारीफ करने से ही आपकी लव लाइफ काफी ज्यादा अच्छी हो सकती है।

करें यह छोटा सा काम

अपनी जिंदगी को खुशहाल बनाना चाहते हैं तो आपको बस एक छोटा सा काम करना होगा। बता दें कई सारे विशेषज्ञों के मुताबिक यदि आप अपने पार्टनर की तारीफ करते हैं तो वहां आपके लिए काफी ज्यादा लाभदायक होता है। कई लोगों को यह छोटी सी बात लगती है। लेकिन महिलाएं से मानसिक तौर पर संतुष्ट हो जाती है। कई सारी महिलाएं ऐसी भी होती है। जिन्हें अपनी तारीफ करवाना है काफी ज्यादा पसंद होता है। अगर आप भी ऐसा करते हैं तो इससे ना सिर्फ आपकी जिंदगी खुशहाल बनी रहेगी। बल्कि आपकी जीवन में भी रोमांच बना रहेगा।

Loading...

200 महिलाओं पर हुआ यह सर्वें

आपको बता दें यह सर्वे 200 महिलाओं के ऊपर किया गया था। जिन महिलाओं को इसमें शामिल किया गया था उनकी उम्र 18 से 30 साल की थी। न्यू स्टडी जनरल ऑफ सेक्स एंड मैटेरियल थेरेपी मैं प्रकाशित की गई है। इस सर्वें में शामिल हुई महिलाओं उनके शरीर के बारे में कई सारे सवाल पूछे गए। इतना ही नहीं इस सर्वे में इस बात को भी जानने की कोशिश की गई। कि, उनका पार्टनर उनके फिगर को लेकर क्या सोचते हैं। आपको बता दें कि इस सर्वे में महिलाओं से उनकी सेक्स लाइफ के बारे में भी पूछा गया। इतना ही नहीं हमसे यह भी पूछा गया उनको कितनी बार ऑर्गज्म फील होता हैं।

सर्वे के बाद निकला यह निष्कर्ष

आपको बता दें इस पर भी की मदद से इस बात का पता लगाया गया। किसी महिला को अपने लुक्स को लेकर उनके पार्टनर की तारीफ मिलती है। सेक्स करने के लिए खुश होती है। इतना ही नहीं इन महिलाओं की सेक्स लाइफ भी उन लोगों से ज्यादा बेहतर होती है। जो अपने बॉडी और लुक्स को लेकर खुश नहीं होती है। और दूसरों के मुकाबले खुद को कम अकांति हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.