Loading...

विराट कोहली ने किया एबी डिविलियर्स का समर्थन, कहा- आप बहुत ही ईमानदार इंसान है

0 2

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व महान खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने पुष्टि कर दी है कि उन्होंने कभी भी विश्व कप के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम में शामिल होने की मांग नहीं की। उन्होंने इस बात को स्पष्ट किया कि उन्होंने कभी भी अपने बचपन के मित्र एवं दक्षिण अफ्रीका टीम के कप्तान फाफ डू प्लेसी से कभी इस बारे में बात नहीं की। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इसी के साथ एबी डिविलियर्स का समर्थन भी किया।

विराट कोहली ने कहा कि मेरे भाई मैं जानता हूं कि आप बहुत ईमानदार और प्रतिबद्ध है। लेकिन यह बहुत ही दुर्भाग्य की बात है कि आपके साथ ऐसा हुआ। हम सभी आपके साथ खड़े हुए हैं। हमें आप पर पूरा विश्वास है। लोग आपकी पर्सनल लाइफ में दखलअंदाजी कर रहे हैं। इसे देख कर बहुत दुख होता है। मैं और मेरी पत्नी अनुष्का हमेशा आपके साथ हैं। कोहली के अतिरिक्त युवराज सिंह ने भी एबी डिविलियर्स का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि आप बहुत ही अच्छे इंसान हैं।

दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच समाप्त होने के बाद दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसी ने इस बात की पुष्टि की थी कि डिविलियर्स ने वर्ल्ड कप में खेलने के लिए उनसे फोन पर बात की थी। हालांकि तब तक दक्षिण अफ्रीका टीम का चयन हो गया था। मैच समाप्त होने के बाद सोमवार के दिन एक मीटिंग में उन्होंने कहा था कि फोन पर डिविलियर्स ने मुझसे कहा कि मैं खेलना चाहता हूं। मैंने उन्हें बताया कि अब बहुत देर हो गई है। हालांकि मैं चयनकर्ता और कोच से इस बारे में बातचीत करता हूं। लेकिन अब मुश्किल ही टीम में बदलाव होगा। बता दें कि एबी डिविलियर्स इस बात को स्वीकार नहीं कर रहे हैं।

Loading...

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.