Loading...

बड़ी खबर: हार के बाद टीम इंडिया में पड़ी दरार, दो खेमों में बंट गए खिलाड़ी

0 2

भारतीय टीम को बुधवार को न्यूजीलैंड के विरुद्ध सेमीफाइनल मैच में हार का सामना करना पड़ा, जिसके साथ ही भारतीय टीम खिताबी दौड़ से बाहर हो गई। भारतीय टीम ने लीग मैचों में शानदार प्रदर्शन किया और अंकतालिका में पहले स्थान पर रही। लेकिन सेमीफाइनल में भारत का सामना न्यूजीलैंड के साथ हुआ। इस मैच में भारतीय टीम का टॉप ऑर्डर फ्लॉप हो गया।

भले ही भारतीय टीम की हार का कारण कुछ भी रहा हो। लेकिन भारतीय टीम के विश्वकप से बाहर होने के बाद टीम के खिलाड़ियों में दरार की खबरें सुनने को मिल रही है। हिंदी दैनिक में छपी खबर के मुताबिक भारतीय टीम दो खेमो में बट गई है। एक खेमा कप्तान विराट कोहली के साथ है तो दूसरा खेमा उपकप्तान रोहित शर्मा के साथ। हालांकि अभी तक इन दोनों के बीच विरोध की स्थिति नहीं हुई है।

खबरों के मुताबिक, भारतीय टीम में केवल कप्तान विराट कोहली और रवि शास्त्री की ही चलती है। टीम में उन्हीं खिलाड़ियों को मौका मिलता है जिनको विराट और रवि शास्त्री पसंद करते हैं। रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ियों को उनके प्रदर्शन की वजह से टीम से बाहर नहीं किया जा सकता। बाकी अन्य खिलाड़ी वही चुने जाते हैं जो विराट के खेमे के हैं।

Loading...

पसंद के खिलाड़ियों को मिलते रहते हैं मौके

रिपोर्ट के मुताबिक, केएल राहुल चाहे कितना भी खराब प्रदर्शन कर लें, उन्हें लगातार मौके मिलते रहेंगे, जब तक में वह वापसी ना कर ले। अगर ओपनिंग में जरूरत होगी तो केएल राहुल वहां खेलेंगे। नंबर चार पर जरूरत के समय उन्हें वहां खिलाया जाएगा। लेकिन वह अंतिम 15 में रहेंगे। जैसे ही कोई खिलाड़ी चोटिल होगा तो उन्हें अंतिम एकादश में जगह दी जाएगी। साथ ही यह भी पता चला है कि कुलदीप और चहल में से कोई भी खराब प्रदर्शन करें। लेकिन अंतिम एकादश में से हमेशा कुलदीप यादव बाहर होंगे।

रायडू की टीम से क्यों हुई छुट्टी

ऐसी खबर मिली है कि रायडू को टीम से बाहर करने का कब से इंतजार किया जा रहा था। जैसे ही रायडू ने खराब प्रदर्शन किया, उनको बाहर कर दिया गया, क्योंकि कप्तान को रायडू बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं। इसी वजह से शायद अंबाती रायडू ने संन्यास लिया, क्योंकि उन्हें पता है कि अब उन्हें टीम में जगह नहीं मिलने वाली है।

विराट-शास्त्री के जाने का इंतजार

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि सभी खिलाड़ी विराट कोहली और रवि शास्त्री के रवैए से परेशान है और दोनों की छुट्टी का इंतजार कर रहे हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.