Loading...

बिना पतियों के अपने बच्चों को पाल रही हैं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, 25 की उम्र में ये एक्ट्रेस बन गई थी मां

0 5

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अपने बच्चों की परवरिश अपने पति के बिना अकेले ही की है। बहुत सी अभिनेत्रियों ने अपने पति से तलाक ले लिया, लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं, जिन्होंने शादी ही नहीं की है।

दो बेटियों को पालती हैं सुष्मिता- सुष्मिता सेन दो बच्चियों की मां है। सुष्मिता सेन ने बड़ी बेटी को 2000 में गोद लिया था। उस समय सुष्मिता 25 साल की थी, जबकि 2010 में सुष्मिता ने छोटी बेटी को गोद लिया और उनका पालन-पोषण अकेले ही कर रही हैं।

बिना पिता के बेटी पैदा करने के लिए नीना ने लड़ी थी लड़ाई- मशहूर अभिनेत्री नीना गुप्ता और वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स का काफी लंबे समय तक अफेयर रहा। 1989 में नीना गुप्ता प्रेग्नेंट हो गई। उनको बिना शादी के अपनी बेटी को जन्म देने के लिए काफी दिक्कतें हुईं। उन्होंने अपनी बेटी मसाबा को अकेले ही पाला है। 2008 में उन्होंने दिल्ली के बिजनेसमैन विवेक मेहरा से शादी कर ली।

Loading...

पूनम ढिल्लो ने बच्चों के लिए छोड़ दी इंडस्ट्री- पूनम ढिल्लो ने शादी के बाद फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली। उन्होंने अपने दो बच्चों पानोल और अनमोल का अकेले ही पालन पोषण किया है।

करिश्मा कपूर संभालती है दोनों बच्चे- करिश्मा कपूर की शादी 2016 में टूट गई जिसके बाद से करिश्मा अपने दोनों बच्चों को खुद ही पाल रही है।

पूजा बेदी ने बहुत ध्यान रखा है अपने बच्चों का- पूजा बेदी की के दो बच्चे हैं। पूजा बेदी की शादी 10 साल बाद टूट गई, जिसके बाद उन्होंने अपने बच्चों की परवरिश खुद की है।

रवीना टंडन खुद करती है अपनी बेटियों की परवरिश- रवीना टंडन ने 1995 में अनिल थदानी से शादी की। लेकिन इससे पहले रवीना ने 2 बेटियों को गोद ले लिया था और उनका पालन-पोषण खुद ही किया।

अमृता सिंह ने पाला अपने बच्चों को- अमृता सिंह ने सैफ अली खान से तलाक लेने के बाद अपने दोनों बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान को खुद ही पाला है।

कमल हासन की दो बेटियों को पालती हैं सारिका- कमल हासन की दूसरी पत्नी सारिका ने अपनी दोनों बेटियों श्रुति हासन और अक्षरा हासन को अकेले पाला है।

मलाइका अरोड़ा और रीना रॉय जैसी अभिनेत्रियां भी सिंगल मदर हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.