Loading...

युवराज के पिता ने धोनी के ऊपर फोड़ा हार का ठीकरा, बोले- धोनी की वजह से सेमीफाइनल हारा भारत

0 64

भारतीय टीम विश्व कप 2019 का सेमीफाइनल मैच हार गई और उसका विश्व कप का सफर भी खत्म हो गया। लीग मैचों में शानदार प्रदर्शन कर टॉप पर रहने वाली भारतीय टीम को सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से 18 रन से हार का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम की हार के लिए युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने महेंद्र सिंह धोनी को जिम्मेदार ठहराया। योगराज सिंह ने NNIS स्पोर्ट्स को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि धोनी की धीमी पारी की वजह से भारतीय टीम हारी।

योगराज सिंह ने कहा- रविंद्र जडेजा क्रीज पर आए और उन्होंने बेफिक्र होकर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करना शुरू कर दिया। वहीं दूसरी तरफ धोनी बल्लेबाजी कर रहे थे। धोनी जडेजा से शॉट खेलने के लिए कह रहे थे। इससे पहले धोनी ने ही पांड्या को भी स्पिनर के विरुद्ध शॉट खेलने को कहा। योगराज का कहना है कि महेंद्र सिंह धोनी ने इतना क्रिकेट खेला है। क्या तुम्हें नहीं पता है कि तुम्हें क्या करना है और क्या नहीं। तुम्हें इतनी हाफ बॉल मिली, जिस पर तुम लंबे-लंबे छक्के मार सकते थे। लेकिन तुमने कुछ नहीं किया। क्या तुम्हें डर था कि कहीं तुम आउट ना हो जाओ। आखिर में फर्क क्या रह गया।

धोनी पर हमेशा निशाना साधे रहते हैं योगराज

Loading...

ऐसा पहली बार नहीं है जब योगराज सिंह ने धोनी पर निशाना साधा हो। योगराज सिंह आए दिन धोनी पर निशाना साधते रहते हैं। हाल ही में योगराज ने अंबाती रायडू के संन्यास के लिए भी धोनी को ही जिम्मेदार ठहराया था। योगराज ने न्यूज़ 18 को दिए इंटरव्यू में भी बताया कि एक बार धोनी ने उनके साथ ऐसा व्यवहार किया, जिसकी वजह से उनका थप्पड़ मारने का मन हुआ था।

योगराज ने बताया कि दिलीप वेंगसरकर ने मुझे चंडीगढ़ के ताज होटल में धोनी से मिलवाया था। तब धोनी ने मेरे साथ बुरा बर्ताव किया। इसके बाद वो उसके कमरे से बाहर आ गए और धोनी भी कमरे से बाहर आ गए। धोनी ने मेरी तरफ मुड़कर देखा और मुझे आँखें दिखाई। योगराज सिंह ने यह भी कहा कि धोनी और युवराज के बीच मैदान पर तू-तू मैं मैं हो चुकी है। धोनी युवराज से चिढ़ते थे, इसी वजह से उसका करियर बर्बाद कर दिया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.