Loading...

पंजाब के इस गांव में ‛भूत’ चुराकर ले जाता है महिलाओं की सलवार, दहशत में है लोग

0 181

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ तो आप सबने देखी होगी। उस फिल्म में एक चुड़ैल मर्दों को ले जाती है और उनके कपड़ें छोड़ जाती है यह तो रील लाइफ की बात हुई लेकिन आज हम आपको रियल लाइफ में एक ऐसी घटना के बारें में बताने जा रहे है जिसपर विश्वास करना बहुत मुश्किल है। पंजाब के “तरनतारन” में लोगों ने दावा किया है कि भूतविंड गांव में भूत औरतों के कपड़े चुरा रहा है।

जी हां ,गांव वालों का कहना है कि रात के समय में कोई ऐसा चोर आता है जो जेवर या फिर नकदी छोड़कर सिर्फ महिलाओं के कपड़े चुरा कर ले जाता है। खबरों के अनुसार चूंकि अभी तक कपड़ा चुराने वाला कोई भी चोर सामने नहीं आया है इसिलए गांव के लोग अंधविश्वास होने की वजह से इस मानना है कि ये कपड़े एक भूत चोरी करके ले जाता है। हैरत की बात ये है कि चोर सिर्फ महिलाओं के सलवार चुराता है और इन चुराए गए कपड़ों को एक घर में ले जाकर रखता है जिस पर ताला लगा हुआ है।

वहाँ के स्थानीय लोगों के मुताबिक, भूतविंड गांव में जिस चोर को दोपहर के समय में औरतों के कपड़े चुराते हुए देखा गया है, उसे कोई नहीं जानता। वहीं, कुछ लोग उसे किसी मरे हुए शख्स की आत्मा भी बता रहे हैं। जब गांववालों के बीच इस बात का खुलासा हुआ तो पूरे गांव में दहशत फैल गई और लोग इसे भूत और जादू-टोने से भी जोड़कर देखने लगे।

Loading...

इस रहस्यमय चोरी को लेकर जब पुलिस अधिकारियों से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि गांववालों ने थाने में ऐसी कोई भी शिकायत दर्ज नहीं कराई है। अगर ऐसा हो रहा है तो फिर पुलिस जल्द ही इस पर कार्रवाई करेगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.