Loading...

इन 5 पौधों का है पैसों से है कनेक्शन, इन्हें लगाते ही चमक जाएगी आपकी सोई हुई किस्मत

0 596

हर आदमी का सपना होता है। कि उसके पास अपना घर हो अपनी गाड़ी को अपना बंगला हो और बहुत सारे पैसे हो। जिससे वह अपने सारे शौक को पूरा कर सके। लेकिन कुछ लोगों की इच्छा अधूरी रह जाती है। अगर आप भी बड़ा आदमीचाहते हैं तो अपने घर में इस पौधे को जरूर लगाए। को लगाने से आपके घर में हमेशा लक्ष्मी का वास बना रहेगा।

क्रसुला अवोटा

इस पौधे को लगाने से घर में धन का आगमन होना शुरू हो जाता है। कभी किसी चीज की कमी नहीं होती है। इतना ही नहीं यह आप और आपके घर में धन को अपनी तरफ आकर्षित करता है। इस पौधे को लकी प्लांट भी कहा जाता है।

Loading...

मनी प्लांट

कहा जाता है कि मनी प्लांट को घर में लगाने से घर में सुख शांति समृद्धि का वास होता है। परिवार के लोग खुशहाल रहते हैं। लेकिन इसको सही दिशा में लगाना सबसे ज्यादा जरूरी होता है। आपको बता दें मनी प्लांट अग्नि दिशा में लगाना चाहिए। इस दिशा में गणेश जी का वास होता है।

लक्ष्मण पौधा

आपको बता दें इस पौधे के लिए भी कहा जाता है। जिस घर में इस पौधे को लगाया जाता है। वहां पर लक्ष्मी का वास होना शुरू हो जाता है। इसे घर की बालकनी में किसी बड़े गमले में लगाना चाहिए। अगर किसी भी घर में लक्ष्मण का पौधा होता है। तो उस घर में धन की वर्षा जरूर होती है।

केले का पेड़

भारतीय धर्म में केले के पेड़ को बहुत अधिक महत्वपूर्ण माना जाता है। कहा जाता है कि केले के पेड़ को लगाने से घर में समृद्धि का वास होता है। केले के पेड़ में भगवान विष्णु और लक्ष्मी जी रहते हैं। केले को बृहस्पति देव का कारक माना जाता है। इसलिए इस पेड़ को ईशान कोण वाली जगह पर लगाना चाहिए।

तुलसी का पौधा

तुलसी का पौधा नासिक हमारे आंगन की शोभा बढ़ाता है। बल्कि इसके अंदर माता लक्ष्मी का वास होता है। नियमित रूप से तुलसी के 1 पत्ते का सेवन करने से यह हमें कई बीमारियों से भी बचाता है।

घर के अंदर सुख शांति समृद्धि के लिए पौधे को अपने घर में जरूर लगाना चाहिए।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.