Loading...

भारत के वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद इस एक्टर ने विराट कोहली पर साधा निशाना, कहा- अब छोड़ दो कप्तानी

0 4

भारतीय टीम विश्व कप के सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड से हार गई। सेमीफाइनल मैच में जडेजा ने 77 रन की पारी खेली और एमएस धोनी ने 50 रन बनाए। लेकिन इसके बावजूद भारतीय टीम सेमीफाइनल मैच को 18 रनों से हार गई और विश्व कप से बाहर हो गई। इसके बाद सभी लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

भारतीय टीम की हार के बाद बॉलीवुड निर्माता और अभिनेता कमाल राशिद खान ने विराट कोहली को लेकर निशाना साधा। उनको कप्तानी छोड़ने की सलाह दे डाली। कमाल ने ट्वीट करके लिखा- 3 बड़े मैचों में शानदार # कोहली का योगदान!# WorldCup2015- 1 रन!# चेम्पियन ट्रॉफी 2017- 5 रन!# WorldCup2019- 1 रन! फिर वह बड़ा खिलाड़ी कैसे है? उन्हें कप्तानी से इस्तीफा दे देना चाहिए और रोहित शर्मा को कप्तान बना देना चाहिए।

कोहली पर पहले भी साधा था निशाना

Loading...

कमाल राशिद खान पहले भी विराट कोहली पर निशाना साधते रहे हैं। कमाल राशिद खान ने लिखा कि # कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि लोगों को जीत और हार दोनों के लिए टीम की सराहना करनी चाहिए। भाई आप जरा ये बताओ कि आप जीते कब थे।आप #IPL भी नहीं जीत सकते तो आपको यह कहना नहीं चाहिए कि आप हमेशा हारेंगे और आईपीएल को अभी भी आपको सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी कहना चाहिए। लोल! #AaaThoo!

भारतीय टीम की हार के बाद कमाल राशिद खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। भारतीय फैंस भी भारतीय टीम की हार से बहुत ज्यादा निराश हैं। सबको उम्मीद थी कि भारत विश्व कप के फाइनल मैच में जरूर पहुंचेगा। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.