Loading...

सेमीफाइनल से पहले ही बुमराह ने उड़ा रखी थी न्यूजीलैंड की नींद, इस कीवी खिलाड़ी ने किया खुलासा

0 3

भारतीय टीम विश्व कप के सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड से हार गई। न्यूजीलैंड की ओर से रॉस टेलर ने बहुत ही शानदार बल्लेबाजी की। रोस टेलर ने रोस टेलर ने सेमीफाइनल मुकाबले में 74 रन की पारी खेली थी। न्यूजीलैंड की टीम ने रॉस टेलर की बदौलत पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 239 रन बनाए।

यह मैच बारिश की वजह से 2 दिन का हो गया। इस मैच के नतीजे में बारिश का बहुत अहम योगदान रहा। मंगलवार को बारिश के बाद दूसरे दिन मैच खेला गया। लेकिन रॉस टेलर के सामने चुनौती थी कि वह बुधवार को तेज गेंदबाजों का सामना कैसे करेंगे। उनको दुनिया के सबसे बेहतरीन डेथ ओववर गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और स्विंग कराने में माहिर भुवनेश्वर कुमार को लेकर चिंता थी। इसी वजह से उनकी नींद उड़ गई थी और वे रातभर ठीक से सो भी नहीं पाए थे।

रॉस टेलर ने मैच के बाद इस बात का खुलासा किया कि मैं सुबह 3:00 बजे ही उठ गया और यह सोचने लगा कि मैदान पर बल्लेबाजी कैसे करूंगा। मेरे सामने दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाज जसप्रीत बुमराह होंगे और भुवनेश्वर कुमार की गेंद के साथ कलाकारी करने में माहिर हैं। इसी वजह से मैं नहीं सो पाया।

Loading...

रॉस टेलर ने कहा कि मुझे टेस्ट मैच जैसा अहसास हो रहा था कि आप नॉटआउट हैं। आपको अगले दिन बल्लेबाजी करनी है। हमने मंगलवार को ही बात की थी कि इस पिच पर 240 का स्कोर प्रतिस्पर्धी साबित होगा। ऐसे में कप्तान केन विलियमसन ने उनसे कहा था कि हम अगले दिन तक क्रीज पर टिके रहें और इस लक्ष्य तक जरूर पहुंचे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.