Loading...

हार के बाद वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं जाएंगे कोहली सहित ये बड़े खिलाड़ी, ये खिलाड़ी करेगा कप्तानी

0 3

भारतीय टीम का विश्व कप का सफर खत्म हो चुका है। जल्द ही भारतीय टीम वतन वापस लौट आएगी। सबकी नजरें महेंद्र सिंह धोनी पर टिकी हुई है, क्योंकि लोगों को लग रहा है कि पता नहीं धोनी कब संन्यास की घोषणा कर देंगे। विश्व कप खत्म हो गया है। अब भारतीय टीम को वेस्टइंडीज दौरे पर जाना है। भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे पर तीन टी-20 मैच, तीन वनडे मैच और दो टेस्ट मैच खेलेगी। लेकिन अभी तक टीम का चयन नहीं हुआ है।

वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम का चयन 17 या 18 जुलाई को मुंबई में होने वाली बैठक में होगा, जिसमें कई बड़े चेहरे शामिल नहीं होंगे। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि वेस्टइंडीज दौरे से कई बड़े खिलाड़ियों को छुट्टी दी जा सकती है। भारत का यह दौरा 3 अगस्त से शुरू होगा।

वेस्टइंडीज के विरुद्ध टेस्ट सीरीज कोहली

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, विराट कोहली सहित कई बड़े खिलाड़ी लंबे समय से क्रिकेट खेल रहे हैं, जिस वजह से वे वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं जाएंगे। कोहली कुछ समय के लिए शार्ट फॉर्मेट क्रिकेट से आराम लेंगे। इसके बाद दो टेस्ट मैचों से पहले विराट कोहली टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

Loading...

वेस्टइंडीज दौरे पर वनडे और टी-20 में भारतीय टीम की कप्तानी रोहित शर्मा करेंगे। जबकि मोहम्मद शमी, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार जैसे खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है। सूत्रों के अनुसार बोर्ड धोनी के फैसला सुनाने का इंतजार कर रहा है। धोनी घर पर लौटने के बाद संन्यास लेंगे या अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्वकप के बाद संन्यास लेंगे। यह तो आने वाले समय में पता चलेगा।

धीमी बल्लेबाजी के कारण धोनी को मिलने लगी सलाह

महेंद्र सिंह धोनी ने इस विश्व कप टूर्नामेंट में कुछ मैचों में धीमी गति से बल्लेबाजी की, जिस वजह से उनकी आलोचना होने लगी और लोग उनको संन्यास लेने की सलाह देने लगे। कई दिग्गज क्रिकेटरों ने भी धोनी को संन्यास लेने की सलाह दे डाली।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.