Loading...

चीन की यह कंपनी भारतीय बाजार में लेकर आ रही है 4 नई बाइक्स, जानिए इनके बारे में

0 5

चीन की प्रसिद्ध मोटरसाइकल निर्माता कंपनी CFMoto भारत में एंट्री करने जा रही है। जी हां, दरअसल सोर्स के मुताबिक कंपनी 19 जुलाई को अपनी 4 नई बाइक्स को लांच करेगी। इसके लिए कंपनी ने बेंगलुरु की एएमडब्ल्यू मोटरसाइकल्स के साथ पार्टनरशिप की है।

यहां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले कंपनी 4 जुलाई को मुंबई में इन बाइक्स को लांच करने की तैयारी में थी। लेकिन मुंबई में बारिश के चलते लॉन्चिंग टाल दी गई और अब लॉन्चिंग इवेंट बेंगलुरु में होगा।

4 नए मॉडल्स होंगे लांच

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि CFMoto जिन 4 नई बाइक्स को भारत में लांच करने जा रही है उनमें 300NK, 650NK, 650MT और 650GT शामिल हैं। दरअसल ये चारों 250cc से लेकर 650cc इंजन में होंगी और साथ ही बेहद प्रीमियम भी।

Loading...

हालांकि कंपनी इन बाइक्स को भारत में CKD यूनिट यानी कि बिना असेंबल की हुई के रूप लाएगी जिसकी वजह से इनकी कीमत भी ज्यादा होगी। सिर्फ इतना ही नहीं, यह भी माना जा रहा है कि भारत में आने वाले CFMoto बाइक्स के स्पेसिफिकेशन्स इंटरनैशनल मॉडल के जैसे ही होंगे।

यह होगी सबसे सस्ती बाइक

मालूम हो कि भारत में NK300 सबसे सस्ती बाइक के रूप में आएगी। जी हां, दरअसल इस नेकेड स्ट्रीटफाइटर बाइक में कई फीचर्स इसे खास बनायेंगे।

जैसे बाइक में TFT डिस्प्ले, स्टाइलिश अलॉय व्हील्स, स्प्लिट सीट्स और LED हेडलाइट देखने को मिलेगी। यही नहीं, इसके अलावा इसमें 292.4cc का इंजन मिलेगा जो 34hp का पावर और 20.5Nm टॉर्क देगा।

ये 3 बाइक्स होंगी महंगी

आपको बता दें कि कंपनी NK300 के अलावा भारत में जिन 3 बाइक्स को पेश करेगी उनमें 649.3cc का इंजन मिलेगा लेकिन इंजन का पावर आउटपुट तीनों बाइक्स का अलग होगा। मालूम हो कि इनमें 650MT अडवेंचर-टूरिंग बाइक के रूप में आयगी, जबकि 650GT स्पोर्ट्स लुक वाली सेमीफेयर्ड टूरर बाइक होगी। यही नहीं, इसके अलावा 650NK नेकेड स्ट्रीट फाइटर बाइक के रूप में आयगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.