Loading...

अगर आप भी एयरटेल ग्राहक तो ऑनलाइन फ्री में कर सकते हैं ये कोर्स, जानिए इसके बारे में

0 4

अगर आप एयरटेल के ग्राहक हैं तो बता दें कि आपके किए एक अच्छी खबर आई है। जी हां, दरअसल एयरटेल ने अपने एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम के तहत अपने ग्राहकों को फ्री में ऑनलाइन पढ़ाई करवाने का एलाना किया है। आपको बता दें कि कंपनी ने इसके लिए जाने-माने ईडी टेक शॉ एकेडमी के साथ साझेदारी की है।

मालूम हो कि इस कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि एयरटेल थैंक्स के प्लेटिनम ग्राहकों को इसके तहत 6,000 रुपये तक का कोर्स कराया जाएगा। खास बात यह है कि इस कोर्स के दौरान आप दोस्तों से बातें भी कर सकते हैं। यहां आपको बता दें कि भारत में अभी तक शॉ एकेडमी के 9,00,000 से ज्यादा यूजर्स हैं।

कर सकते हैं इन सारे कोर्स की क्‍लासेज

आपको बता दें कि इस साझेदारी के तहत एयरटेल के ग्राहक एक साल तक शॉ एकेडमी के प्रैक्टिकल क्लासेज और म्यूजिक, फोटोग्राफी, भाषा, फिटनेस, फाईनेंशल टेंडिंग, डिजिटल मार्केटिंग, न्यूट्रिशन, मोबाइल ऐप डेवलपमेंट, वेब डिजाइनिंग जैसे कोर्स कर सकते हैं।

Loading...

दरअसल एयरटेल गोल्ड ग्राहकों को शॉ एकेडमी के किसी भी कोर्स की एक्सेस एक माह तक निशुल्क रहेगी, जिसका कीमत 800 रुपये है। यही नहीं, ग्राहक एयरटेल थैंक्स एप द्वारा बेनेफिटस अनलॉक कर सकते हैं और www.shawacademy.com विजिट कर सकते हैं।

कस्टमर्स फ्री में ही हैलो ट्यून कर सकते ऐक्टिवेट

जानकारी के लिए बता दें कि एयरटेल ने इसी साल मई में अपने एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम को फिर से लॉन्च किया है। एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम को इस बार सिल्वर, गोल्ड और प्लेटिनम तीन हिस्सों में बांटा गया है। कंपनी ने इसी के साथ 299 रुपये का प्लान लॉन्च किया है जिसमें हर रोज 2.5 जीबी डाटा मिलेगा।

यहां आपको याद द‍िला दें कि अभी कुछ दिनों पहले ही एयरटेल ने अपने यूजर्स को फ्री हैलो ट्यून की भी सौगात दी थी। दरअसल कंपनी ने कहा है कि एयरटेल थैंक्स रिवॉर्ड के तहत कस्टमर्स हैलो ट्यून फ्री में ही ऐक्टिवेट कर सकते हैं।

जी हां, दरअसल इसका मतलब साफ है कि आपको हैलो ट्यून लगाने के लिए कंपनी को कोई चार्ज नहीं देना होगा। बता दें कि कंपनी के कस्टमर ट्यून को Wynk Music app के जरिए सेट कर सकते हैं।

एप में 4 करोड़ से ज्यादा गाने मौजूद

मालूम हो कि कंपनी के Wynk Music app लाइब्रेरी में 4 करोड़ से ज्यादा गाने मौजूद हैं जिनमें से कस्टमर हैलो ट्यून चुन सकते हैं। दरअसल यह बेनिफिट सभी एयरटेल यूजर्स के लिए उपलब्ध है और इसे स्क्रीम का कोई भी प्रीपेड या पोस्टपेड प्लान वाला यूजर्स फायदा उठा सकता है।

आपको बता दें कि इसके लिए प्लान 129 रुपये का या इससे ऊपर का होना चाहिए। दरअसल भारती एयरटेल के कॉन्टेंट और ऐप्स के सीईओ समीर बत्रा ने कहा है, ”हैलो ट्यून एक प्रोडक्ट है जिसके जरिए एयरटेल मोबाइल कस्टमर्स खुद को एक्सप्रेस करते हैं। अब एयरटेल कस्टमर्स अपने फेवरेट गाने को Wynk म्यूजिक से Hello Tune के तौर पर फ्री सेट कर सकते हैं।”

इस तरह लें ऑफर का लाभ

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसके लिए सर्वप्रथम आपको Wynk Music app डाउनलोड करना होगा। जी हां, दरअसल यह iOS और Android दोनों प्लेटफॉर्म के लिए उपलब्ध है।

बता दें कि यह एप डाउनलोड करने के बाद हैले ट्यून पर क्लिक करें। हैलो ट्यून उपर दाईं तरफ होगा। दरअसल इसके बाद एयरटेल के ग्राहक अपने पसंदीदा गाने खोज सकते हैं और हैलो ट्यून का चयन कर सकते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.