Loading...

सेमीफाइनल में मिली हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच बोले- हमने बहुत कुछ साबित किया

0 8

विश्व कप 2019 के दूसरे सेमीफाइनल मैच में मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया इंग्लैंड से हार गई और विश्व कप से बाहर हो गई। मेजबान टीम इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराया। इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया का छठवीं बार विश्व विजेता बनने का सपना चकनाचूर हो गया। अगर 1 साल पहले की बात की जाए तो ऑस्ट्रेलिया की टीम काफी कमजोर नजर आ रही थी।

जब स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर बॉल टेम्पिरिंग की वजह से प्रतिबंधित हो गए तो ऑस्ट्रेलिया की टीम बिखर गई। लेकिन इसके बाद बीते छह महीनों में ऑस्ट्रेलिया की टीम में काफी सुधार हुआ। ऑस्ट्रेलिया की टीम सेमीफाइनल में पहुंची। ऑस्ट्रेलिया ने सभी के सामने अपने जुझारूपन का प्रदर्शन भी किया।

सेमीफाइनल में मिली हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान ने कहा कि हमने इस विश्व कप से बहुत कुछ सीखा है। पिछले एक साल को देखते हुए हम यहां आए थे, तब से हमें बहुत कुछ सीखने को मिला। हर टीम जीतना चाहती है। यहां तक पहुंचने के लिए हमारी टीम ने जिस तरह से प्रदर्शन किया, मुझे उस पर गर्व है। पिछले लगभग 6 महीनों में हमने खुद को साबित किया। हालांकि हार से फिर भी दुख होता है।

फिंच ने इंग्लैंड टीम की तारीफ की और कहा कि मेजबान टीम ने उन्हें एक तरफा तरीके से हराया। हम आज एकतरफा हार का शिकार हुए, जिस तरह से उन्होंने शुरुआत से ही शानदार गेंदबाजी की, मैच पर बड़ा प्रभाव छोड़ा। हमारे लिए इस मैच में वापसी करना मुश्किल हो गया। उनकी अच्छी गेंदबाजी की बदौलत ही वह मैच जीते।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.