Loading...

इस शख्स की वजह से 19 साल की सनी लियोनी ने पोर्न इंडस्ट्री में रखा था अपना कदम

0 31

सनी लियोन अपनी बोल्डनेस की वजह से हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में सनी लियोन की अपकमिंग फिल्म झूठा कहीं का एक गाना रिलीज हुआ, जिसमें सनी लियोन जलपरी के रूप में नजर आ रही है। लोगों को सनी लियोन का यह गाना बहुत ही पसंद आ रहा है। यह गाना बहुत हिट हो चुका है। सनी लियोन ने अपना करियर पोर्न स्टार के रूप में शुरू किया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कैसे एक सिंपल परिवार से आने वाली सनी लियोन पोर्न इंडस्ट्री में पहुंची।

सनी लियोन का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है। सनी लियोन फिल्मों में आने से पहले नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी, जिसके बारे में उनकी डॉक्युमेंट्री मोस्टली सनी में पता चला। सनी लियोन बचपन में अपने परिवार के साथ गुरुद्वारे जाती थी। उन्हें हारमोनियम बनाना बहुत अच्छे से आता है और उनके भाई तबला बजाते थे।

सनी लियोन को बॉलीवुड फिल्में देखना बचपन से ही पसंद था। लेकिन 19 साल की उम्र में सनी लियोन पोर्न इंडस्ट्री से जुड़ गई। सनी लियोन को पोर्न इंडस्ट्री से जोड़ने वाला एक शख्स था। सनी ने एक जर्मन बेकरी में नौकरी की थी, उस समय उनकी उम्र 15 साल थी।

Loading...

बेकरी में एक ऐसा शख्स काम करता था, जिससे सनी लियनी की दोस्ती हो गई और यही शख्स सनी को एडल्ट इंडस्ट्री में लेकर आया। 2005 में सनी लियोन के नाम से उनकी पहली एडल्ट फिल्म रिलीज हुई थी। सनी लियोन ना केवल पोर्न फिल्मों में काम करती थी, बल्कि उसका निर्देशन भी करती थी।

सनी लियोन मानती हैं कि यह एक बड़ा बिजनेस है, जिसे करने के लिए आपको टैलेंट के साथ साथ दिमाग की भी जरूरत होती है। सनी लियोन ने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में बहुत पहचान बनाई। सनी लियोन को दूसरी ही पोर्न फिल्म वर्चुअल विविड गर्ल के लिए एवीएम अवॉर्ड मिला, जिसे पोर्न फिल्म इंडस्ट्री का ऑस्कर कहा जाता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.