Loading...

सेमीफाइनल में हार के बाद पहली बार रोहित शर्मा ने ट्वीट कर कही अपने दिल की बात, कहा कुछ ऐसा

0 7

भारतीय टीम सेमीफाइनल मैच में हार गई और विश्व कप से बाहर हो गई। सेमीफाइनल मैच में रोहित शर्मा का बल्ला नहीं चल पाया। रोहित शर्मा ने पूरे विश्व कप टूर्नामेंट में खूब रन बनाए। लेकिन सेमीफाइनल में उनका बल्ला खामोश रहा। रोहित शर्मा ने विश्व कप से बाहर होने के बाद कोई बयान नहीं दिया था और लोग इंतजार कर रहे थे कि रोहित क्या कहते हैं।

रोहित ने कुछ समय पहले ही ट्वीट करके अपने दिल की बात कही और अपने प्रशंसकों को संदेश दिया। उन्होंने ट्वीट करके अपना दर्द जाहिर किया और टीम की गलती स्वीकार की। साथ ही सबका भी धन्यवाद दिया, जो इतनी मुश्किल घड़ी में भी उनके साथ खड़े रहे।

रोहित शर्मा ने ट्वीट करके लिखा- एक टीम के रूप में हम अहम समय पर प्रदर्शन करने में असफल हो गए। 30 मिनट का खराब क्रिकेट और उसने कप से हमारी उम्मीद छीन ली। मेरा दिल भारी है और मुझे पता है कि आपका भी होगा। घर से बाहर हमें बहुत ज्यादा समर्थन मिला। शुक्रिया स्टेडियम को नीले रंग में रंगने के लिए। इंग्लैंड में जहांं भी हम खेलें।

Loading...

बता दें कि बुधवार को भारतीय टीम के हारने के बाद कप्तान विराट कोहली ने भी यही बातें कहीं। उन्होंने कहा कि 40 से 45 मिनट का खराब खेल हमारी टीम के लिए भारी पड़ गया और हम विश्वकप से बाहर हो गए। लेकिन उन्होंने अपनी टीम के खिलाड़ियों का बचाव भी किया। बता दें कि विश्व कप के पहले सेमीफाइनल मैच में भारतीय टीम 18 रन से हारकर बाहर हो गई। जबकि दूसरे सेमीफाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम इंग्लैंड से हार गई। दिलचस्प बात तो यह है कि शीर्ष दो टीमें विश्व कप से बाहर हो गई, जबकि नंबर 3 और 4 वाली टीमें विश्व कप के फाइनल में पहुंच गई।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.