Loading...

क्या हार के बाद बंद हो गई है रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच बातचीत? ये तस्वीरें है सबूत

0 218

भारतीय टीम विश्व कप के सेमीफाइनल मैच में हार गई और उसका विश्व कप का सफर खत्म हो गया। बता दें कि न्यूजीलैंड से भारतीय टीम को 18 रनों से हार मिली जिसके बाद विराट की कप्तानी पर भी सवाल उठने लगे।

विराट कोहली इस मैच में केवल एक ही रन बना पाए। जबकि पूरे टूर्नामेंट में 5 शतक लगाने वाले रोहित 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। लेकिन ऐसा लगता है कि सेमीफाइनल मैच हारने के बाद विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच बातचीत बंद हो गई है। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि तस्वीरें कह रही है।

मैच हारने के बाद विराट कोहली भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों और सपोर्टिंग स्टाफ से मिलते हुए आगे बढ़ते जा रहे थे। पहले विराट कोहली फिजियो पैट्रिक फरहार्ट से मिले। इसके बाद वे आगे बढ़े और टीम के अन्य खिलाड़ियों से मिलने लगे और खिलाड़ियों को दिलासा दे रहे थे।

Loading...

बालकनी के दूसरे छोर पर रोहित शर्मा खड़े हुए थे। विराट कोहली आगे बढ़ते हुए सबसे मिलकर ड्रेसिंग रूम की ओर जा रहे थे, जहां पोस्ट मैच सेरेमनी होने वाली थी। इस दौरान जो भी उनके सामने आ रहा था, विराट कोहली सभी को सांत्वना देते हुए आगे बढ़ रहे थे। पर विराट कोहली रोहित शर्मा से बिना मिले ही वहां से चले गए। यह सब तस्वीरों में साफ दिख रहा है।

कोहली ने रवि शास्त्री और धोनी से भी मुलाकात की। लेकिन विराट कोहली रोहित शर्मा के पीछे से निकल गए और रोहित शर्मा भी उसी जगह उसी तरह खड़े रहे। बस उनके चेहरे के हाव-भाव थोड़े बदल गए। बता दें कि भारतीय टीम को हारता देख सबसे ज्यादा दुखी रोहित शर्मा ही नजर आए थे, जिन्होंने ग्रुप मैचों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और पांच-पांच शतक लगाए। लेकिन सेमीफाइनल मैच में रोहित का बल्ला नहीं चल पाया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.