Loading...

विराट कोहली अब IPL के अंदाज में खेलना चाहते हैं वर्ल्ड कप

0 22

भारतीय टीम विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल मैच में हारकर विश्व कप से बाहर हो गई। इस मैच में भारतीय टीम को केवल 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा। मैच हारने के बाद विराट कोहली ने एक ऐसा बयान दिया है, जिससे वह काफी सुर्खियों में आ गए हैं।

विराट कोहली ने आईसीसी को यह सुझाव दिया है कि वो भविष्य में नॉकआउट चरण में आईपीएल शैली का प्लेऑफ लाने का विचार करें। बता दें कि जब भारतीय टीम न्यूजीलैंड से हार गई तो विराट कोहली से पूछा गया कि क्या भविष्य में विश्व कप में आईपीएल की शैली का प्लेऑफ होना चाहिए। तब कोहली ने इसका जवाब देते हुए कहा- कौन जानता है कि भविष्य में शायद ऐसा हो जाए। अगर शीर्ष पर रहना मायने रखता है तो मुझे लगता है कि पूरे टूर्नामेंट के स्तर को देखते हुए इन चीजों पर विचार किया जाना चाहिए।

लेकिन विराट कोहली ने यह भी कहा कि सेमीफाइनल फॉर्मेट का अपना अलग ही मजा है, क्योंकि इसमें किसी भी टीम द्वारा टूर्नामेंट में किए गए पिछले प्रदर्शन का कोई महत्व नहीं होता है। जानकारी के लिए बता दें कि आईपीएल के नॉकआउट चरण में अंकतालिका में शीर्ष 2 पर रहने वाली टीमों को फाइनल में पहुंचने के 2 मौके मिलते हैं। अगर विश्व कप में भी ऐसा होता तो भारतीय टीम को न्यूजीलैंड से हारने के बाद फाइनल में जगह बनाने का एक और मौका मिल जाता।

Loading...

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.