Loading...

बैंक ऑफ बड़ौदा ला रहा है नया ई-कॉमर्स प्लेटफार्म, बैंकिंग सेवाओं के अलावा अब मिलेंगी ये सारी सेवाएं

0 11

भारत में एसबीआई के बाद सरकारी क्षेत्र का दूसरा सबसे बड़ा बैंक बैंक ऑफ बड़ौदा अपना ई-कॉमर्स पोर्टल लॉन्च करने की योजना बना रहा है। जी हां, दरअसल इस पोर्टल पर ग्राहक बैंकिंग सेवाओं के अलावा कृषि संबंधी उत्पादों की खरीदारी कर सकेंगे। चलिए जानते हैं इसके बारे में..

ये सेवाएं ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर मिलेंगी

जानकारी के लिए बता दें कि बैंक की ओर से जारी बयान में यह कहा गया है कि इस ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर विभिन्न प्रकार की बैंकिंग सेवाओं के साथ कृषि संबंधी उत्पादों की बिक्री की जाएगी।

दरअसल बैंक के अनुसार, उसके ग्राहक ई-कॉमर्स पोर्टल से कृषि फसल लोन, फार्म मशीनरी लोन, कृषि उपकरण, बीज और खाद के लिए लोन ले सकेंगे।

Loading...

मालूम हो कि इस पोर्टल पर लोन अगेंस्ट गोल्ड, सभी प्रकार के बीमा उत्पाद, निवेश संबंधी उत्पाद के साथ गोल्ड बॉन्ड समेत निवेश के सभी सरकारी उत्पाद मौजूद रहेंगे। यानी हर लिहाज से फायदा ही मिलेगा।

कंपनियों से मांगीं निविदाएं

आपको बता दें कि बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपना ई-कॉमर्स पोर्टल लॉन्च करने के लिए ऐसी सेवाएं देने वाली कंपनियों से निविदाएं मांगी हैं। जी हां, दरअसल बैंक की ओर से जारी बयान में कहा गया है वह एक ऐसा प्लेटफॉर्म लॉन्च करना चाहता है जहां पर वह अपने ग्राहकों की रोजाना और लाइफ स्टाइल संबंधी जरूरतों को पूरा कर सके।

मालूम हो कि इसके लिए बैंक को ऐसे पार्टनर्स की आवश्यकता है जो उसे डिजिटल कॉमर्स प्लेटफॉर्म संबंधी सेवाएं उपलब्ध करा सके। जानकारी के लिए बता दें कि निविदा जमा करने की अंतिम तारीख आने वाली 26 जुलाई 2019 है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.