Loading...

सेमीफाइनल में मिली हार के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने विराट कोहली का उड़ाया मजाक, किया कुछ ऐसा

0 1

सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारने के बाद भारतीय टीम विश्व कप 2019 से बाहर हो गई। इसके बाद इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने विराट कोहली का मजाक उड़ाया। इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक तस्वीर शेयर की जिसमें विराट कोहली बादशाह‍ के रूप में नजर आ रहे हैं और उनके हाथ में बोर्डिंग पास भी है। तस्वीर शेयर करते हुए माइकल वॉन ने लिखा कि आईसीसी टिकट का बंदोबस्त कराइए। विश्व कप की शुरुआत होने से पहले आईसीसी ने विराट कोहली को बादशाह‍ के तौर पर पेश किया था। उनको सिंहासन पर बैठे हुए दिखाया गया था जिस पर माइकल वॉन ने सवाल खड़े किए थे और भी कई लोगों को आईसीसी की इस बात पर बहुत आपत्ति थी। आईसीसी पर भेदभाव करने के गंभीर आरोप भी लगे थे। आईसीसी ने इस बात की सफाई देते हुए कहा कि विराट कोहली आईसीसी की रैंकिंग में नंबर एक बल्लेबाज है। इसी वजह से यह फोटो शेयर की गई।

विश्व कप के दौरान माइकल वॉन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहे। उन्होंने कहा था कि भारतीय टीम को जो भी टीम शिकस्त देगी, वह विश्वकप का खिताब जीत जाएगी। संजय मांजरेकर ने भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा को काम चलाऊ क्रिकेटर बताया। इस पर भी माइकल वॉन ने संजय मांजरेकर की धज्जियां उड़ाई।

विश्व कप 2019 के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रनों से हरा दिया। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 239 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम 221 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

Loading...

न्यूजीलैंड की टीम ने लगातार दूसरी बार विश्व कप के फाइनल में प्रवेश किया है। साल 2015 के विश्व कप में न्यूजीलैंड की टीम फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हार गई।ऑस्ट्रेलिया की टीम सबसे ज्यादा 4 बार लगातार ( 1996, 1999, 2003 और 2007 ) विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंची है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.