Loading...

बॉलीवुड के ये सितारे दूरदर्शन के विज्ञापनों में कभी दिखते थे कुछ ऐसे, तस्वीरें देखकर नहीं होगा यकीन

0 52

एक समय ऐसा था जब हर किसी के लिए मनोरंजन का साधन दूरदर्शन ही था। लेकिन अब तो टीवी, मोबाइल, रेडियो, वेब सीरीज, थिएटर जैसे कई मनोरंजन के साधन आ चुके हैं। बहुत सालों पहले लोग ना सिर्फ टीवी सीरियलों को बल्कि विज्ञापनों को भी बड़े ही लगाव से देखते थे। लोग विज्ञापनों को भी याद रखते थे। हम आपको पुराने जमाने के कुछ बहुत ही बेहतरीन विज्ञापन आपको दिखाने जा रहे हैं।

सलमान खान एवं सुष्मिता सेन

80-90 के दशक में सुष्मिता सेन और सलमान खान कोल्ड ड्रिंक ‘थम्स अप’ के विज्ञापन में एक साथ नजर आए थे। देख सकते हैं कि आज में और तब में इन दोनों में कितना अंतर है।

Loading...

अमिताभ बच्चन एवं सचिन तेंदुलकर

बहुत समय पहले इन दोनों मशहूर हस्तियों ने पेप्सी का विज्ञापन किया था। आज के समय में अमिताभ बच्चन कई विज्ञापनों में नजर आते हैं। वहीं सचिन तेंदुलकर क्रिकेट से जुड़े हुए हैं।

अक्षय कुमार

शुरुआती दौर में अक्षय कुमार ने हीरो साइकिल का विज्ञापन किया था। हीरो साइकिल का विज्ञापन बहुत ही मजेदार था जिसमें अक्षय कुमार आतंकवादियों के ठिकाने का अंत कर देते हैं।

बोमन ईरानी

बहुत समय पहले बोमन इरानी ने पैट्रोलियम कंजर्वेशन रिसर्च एसोसिएशन का विज्ञापन किया था। बोमन ईरानी के लुक में पिछले काफी सालों में बहुत अंतर आया है।

सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे शुरुआती दौर में बहुत ही खूबसूरत लगती थी। वे आज भी बहुत ज्यादा खूबसूरत है। लेकिन उनको कैंसर की बीमारी हो गई थी। उन्होंने कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी को भी शिकस्त दी।

गोविंदा

फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो चुके गोविंदा ने शुरुआत में व्हील का विज्ञापन किया था जो बहुत ही मजेदार था। लोगों को यह विज्ञापन देखने में बहुत ही मजा आता था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.