Loading...

इन 6 राशियों के लड़के प्यार में धोखा देने में होते हैं सबसे अब्बल, इनसे जरा बचके रहें लड़कियां

0 32

आजकल के बदलते समय में प्यार केवल नाम का ही रह गया है। वरना अधिकतर लड़कियों को प्यार में धोखा ही मिलता है। इसी डर के कारण ज्यादातर लड़कियां किसी से कमिटमेंट करने में डरने लगी है। लेकिन ऐसा भी तो नहीं है कि सभी लड़के एक जैसे होते हैं। कई ऐसे होते हैं जो जिंदगी भर साथ निभाने का वादा करते हैं। लेकिन कई ऐसे भी होते हैं। जो अपने पार्टनर को धोखा देने में माहिर होते है। इन सब के बीच सबसे जरूरी होता है कि आप अपने धोखेबाज पार्टनर और अपने सच्चे पार्टनर के बारे में पता लगा सके। अब बात आती है कि आप कैसे अपने धोखेबाज पार्टनर की पहचान करेंगे। वैसे तो धोखेबाज लोगों की कई सारी निशानियां होती है। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे धोखेबाज लड़कों की राशि के बारे में बताइए। जिनका धोखा देना इनकी फितरत नहीं है। लेकिन कई बार ऐसी परिस्थितियां बन जाती हैं कि उसे बाहर निकलने के चलते यह सामने वाले को धोखा देने में मजबूर हो जाते हैं।

मेष राशि के लड़के

इस राशि के लड़कों को प्यार में धोखेबाज इंसान माना जाता है। क्योंकि यह लड़की की तरफ आसानी से और जल्दी से आकर्षित हो जाते हैं। यही वजह है कि इनकी लव लाइफ ज्यादा अच्छी नहीं होती है। वैसे इनको अपनी जिंदगी में कई बार प्यार होता है। लेकिन अपने पार्टनर के साथ इमोशनली अटैच नहीं हो पाते हैं। इसीलिए जितना हो सके इस राशि के लड़कों से उतना दूर रहे। क्योंकि यह आपके साथ ज्यादा समय तक टिक नहीं पाएंगे।

मिथुन राशि के लड़के

Loading...

किस राशि के लड़कों से प्यार करने का मतलब है कि अपने पैरों पर खुद कुल्हाड़ी मारना। जी हां इस राशि की लड़की भले ही कितने अच्छे क्यों ना हो। लेकिन जब बात दिल की आती है तो यह धोखा देने में बिल्कुल भी नहीं चूकते हैं। इनकी जिंदगी में कई सारी लड़कियां आती रहती है। लेकिन फिर भी इनको अपने ऐसे स्पेशल पार्टनर की तलाश होती है। जिसके साथ यह लंबे समय तक रह सके।

सिंह राशि के लड़के

इस राशि के लड़कों को रहस्यमई किसका कहा जाता है। आप भले ही इनके साथ कितना ही लगाव क्यों न करें। लेकिन इनकी दिल की बात आपको कभी बता नहीं लगेगी। वहीं अगर इस राशि के लड़कों की प्यार के बारे में बात करें। तो उनकी लव लाइफ में लड़कियां आती जाती रहती है। जिसके कारण इनका रिश्ता किसी एक लड़की के साथ नहीं टिक पाता है।

कर्क राशि के लड़के

इस राशि के लड़के काफी ज्यादा चालाक किस्म के होते हैं। इनको समझ पाना हर किसी के बस की बात नहीं होती है। क्योंकि यह बात को अपने मन में रखते हैं और यह बहुत कम ही किसी से बात करते हैं। हालांकि प्यार में इनका नेचर धोखा देने वाला होता है। अगर आप भी ऐसे किसी लड़के को डेट कर रही है तो एक बार अपने रिश्ते को लेकर जरूर सोचें।

कन्या राशि के लड़के

इस राशि के लड़कों को कभी भी मनचाहा पार्टनर नहीं मिल पाता है। इसलिए इनकी तलाश हमेशा जारी रहती है। इनकी तलाश के चक्कर में यह हर रोज नई-नई लड़कियों को डेट करते हैं। लेकिन इसी बात के चक्कर में ही है। धोखेबाज पार्टनर साबित हो जाते हैं। इतना ही नहीं अगर इनको उनका मनचाहा पार्टनर मिल जाता है। तो यह हमेशा उसके साथ रहना पसंद करते हैं।

कुंभ राशि के लड़के

इस राशि के लड़कों को अपनी आजादी से बेहद प्यार होता है। अगर इनकी गर्लफ्रेंड को अपने मुताबिक चलाती है तो यह उस रिश्ते को तोड़कर आगे निकल जाते हैं। इतना ही नहीं इस राशि के लड़के धोखा देने के मामले में सबसे आगे होते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.