Loading...

ये एक्टर नहीं पचा पा रहा टीम इंडिया की हार, किया ऐसा ट्वीट, यूजर्स बोले- मत कहो ऐसा दर्द होता है

0 1

भारतीय टीम विश्व कप के सेमीफाइनल मैच में हार का विश्व कप से बाहर हो गई। 10 जुलाई को सेमीफाइनल में शुरू हुआ था। लेकिन मैच का नतीजा 11 जुलाई को निकला। भारतीय टीम के विश्वकप से बाहर होने के बाद भारतीय फैंस बहुत दुखी हो गए। कुछ लोगों ने रविंद्र जडेजा के प्रदर्शन की बहुत तारीफ की। लेकिन एक ऐसा अभिनेता है, जो भारतीय टीम की हार को नहीं पचा पा रहा है। वह अभिनेता और कोई नहीं बल्कि सुनील ग्रोवर है।

सुनील ग्रोवर ने भारतीय टीम की हार के बाद एक ट्वीट किया, जिसमें सुनील ग्रोवर भारत की फाइनल में एंट्री की दुआ कर रहे हैं। सुनील ग्रोवर का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। सुनील ग्रोवर द्वारा किए गए ट्वीट के बाद लोग उन्हें सांत्वना दे रहे हैं। सुनील ग्रोवर ने ट्वीट करके लिखा- थोड़ा कम, लेकिन मेरे को अभी भी भारतीय टीम की जीत की उम्मीद है। नए रूल के हिसाब से कुछ तो होगा कि फाइनल में बारिश वारिश हो जाए। सुनील ग्रोवर ने आगे लिखा- डकवर्थ और लुईस बोले कि भारतीय टीम का एवरेज अभी तक बेस्ट है… कुछ मतलब ऐसा।

सुनील ग्रोवर का यह ट्वीट पढ़कर एक यूजर ने लिखा- अगर ऐसा हुआ तो मैं आपको आकर प्रणाम करूंगा। वहीं दूसरा यूजर बोला- ऐसा मत करो भाई, दर्द होता है। रिकवर होने में अभी टाइम लगेगा। सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा शो में डॉक्टर का किरदार निभाते थे। इसी को लेकर एक यूजर ने कमेंट किया- हर बार डॉक्टर के जोक्स से काम नहीं चलेगा। भारतीय टीम सच में बाहर हो गई है। वहीं एक और यूजर ने लिखा कि दिल बहलाने के लिए यह तो अच्छा है।

Loading...

सुनील ग्रोवर के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने भारतीय टीम के प्रदर्शन को लेकर रिएक्शन दिया। अमिताभ बच्चन ने लिखा- क्या मुकाबला खेला अपने… आप खेले और चैंपियन की तरह खेले। आप अभी भी दुनिया की सबसे महान और बेहतरीन टीम है। अर्जुन रामपाल ने लिखा- आप सबने बहुत ही अच्छा खेला। लेकिन शायद आज हमारा दिन नहीं था। मुझे नहीं पता कि आप इस समय कितना बुरा महसूस कर रहे होंगे। आप सभी के द्वारा खेले गए शानदार मैच के लिए शुक्रिया, लव माई टीम।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.