Loading...

यहां 65 हजार रुपए में Swift और 90 हजार रुपए में Wagon R खरीदने का मिल रहा है मौका

0 61

हर किसी का सपना होता है कि घर मे एक कार हो ताकि एक साथ पूरे परिवार के साथ सफर कर सकें। बता दें कि अभी कुछ समय पहले तक तो कार खरीदना एक सपना ही होता था लेकिन कॉम्पिटिशन के बढ़ने और सेकंड हैंड कारों की बिक्री का दौर शुरू होने से लोगों में कार खरीदने की दिलचस्पी बढ़ गई है।

दरअसल ऐसा इसलिए क्योंकि मार्किट में अब आपकी जरूरत और बजट के हिसाब से गाड़ियां मिल जाती हैं। ऐसे में यदि आप भी एक सेकंड हैंड कार खरीदने की सोच रहे हैं और आपका बजट कम है तो हम आपके लिए आज सस्ती कारों की लिस्ट लेकर आएं हैं।

बता दें कि सेकंड हैंड कार मार्किट में सबसे ज्यादा डिमांड तो मारुति सुजुकी की कारों की होती है। दरअसल मारुति की ऑल्टो, स्विफ्ट और वैगन-आर की मांग सबसे ज्यादा होती है। मालूम हो कि मारुति ने ग्राहकों के लिए True Value सेकंड हैंड शोरूम इसलिए खोला ताकि पुरानी कार खरीदने वालों को भरोसे के साथ कार खरीदने का मौका मिलता है।

65,000 रुपये में लें स्विफ्ट

Loading...

मालूम हो कि मारुति सुजुकी True Value पर एक सिल्वर कलर की सेकंड हैंड स्विफ्ट सेल पर है। दरअसल इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये कार 2007 का मॉडल है जो 85,632 किलोमीटर तक चली है।

बता दें कि इसकी डिमांड 65,000 रुपये रखी है। दरअसल अगर आपको यह मॉडल पसंद आता है तो आप ट्रू वैल्यू से संपर्क कर सकते हैं। मॉडल की डिटेल्स ये हैं..

मॉडल: मारुति स्विफ्ट 2007

इतनी चली है: 85,632km

फ्यूल : पेट्रोल

ओनर: 1st

कलर: सिल्वर

डिमांड: 65000 रुपये

85,000 रुपये में खरीदें ऑल्टो

जानकारी के लिए बता दें कि मारुति सुजुकी True Value वेबसाइट पर एक सफेद कलर की ऑल्टो देखी जा सकती है। मालूम हो कि वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये कार 2006 का मॉडल है जो 82,807 किलोमीटर तक चली है।

दरअसल इसकी डिमांड 85,000 रुपये रखी है। बता दें कि अगर आपको यह मॉडल पसंद आता है तो आप ट्रू वैल्यू से संपर्क कर सकते हैं। मॉडल की डिटेल्स ये हैं..

मॉडल: मारुति ऑल्टो 2006

इतनी चली है: 82,807km

फ्यूल : पेट्रोल

ओनर: 3rd

कलर: सफेद

डिमांड: 85000 रुपये

90,000 में लें वैगन-आर

मालूम हो कि मारुति सुजुकी की वैगन-आर चाहे नई हो या पुरानी, इस कार की डिमांड हमेशा तेज ही रहती है क्योंकि ज्यादा स्पेस और बढ़िया परफॉरमेंस की वजह से फैमिली क्लास को वैगन-आर खूब भाती है।

बता दें कि True Value वेबसाइट सिल्वर कलर की वैगन-आर देखने को मिल रही है।दरअसल इस वेबसाइट के अनुसार ये कार 2007 का मॉडल है जो 79,856 किलोमीटर तक चली है।

मालूम हो कि इसकी डिमांड 90,000 रुपये रखी गई है। दरअसल अगर आपको यह मॉडल पसंद आता है तो आप ट्रू वैल्यू से संपर्क कर सकते हैं। मॉडल की डिटेल्स ये हैं..

मॉडल: मारुति वैगन-आर 2007

इतनी चली है: 79,856 km

फ्यूल : पेट्रोल

ओनर: 3rd

कलर: सिल्वर

डिमांड: 90000 रुपये

पुरानी कार लेने से पहले करें ये काम

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यहां पर कारों के बारे में जो भी जानकारी दी गई हैं वो सब मारुति सुजुकी True Value के आधार पर हैं। बता दें कि सेकंड हैंड कार खरीदने से पहले गाड़ी की पूरी जानकारी, पेपर्स और हिस्ट्री आदि को जरूर चेक कर लें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.