Loading...

न्यूजीलैंड के कप्तान ने दिया बड़ा बयान, कहा- धोनी बदल लें अपनी राष्ट्रीयता, तो हम उन्हें कर लेंगे टीम में शामिल

0 4

भारतीय टीम विश्व कप में लंबा सफर तय करने के बाद सेमीफाइनल मैच में हारकर विश्व कप से बाहर हो गई। मैनचेस्टर में खेले गए मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को बाहर का रास्ता दिखाया। इस मैच में भारतीय टीम का टॉप ऑर्डर नाकाम हो गया और मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज भारतीय टीम की पारी को संभाल नहीं पाए। लेकिन रविंद्र जडेजा और महेंद्र सिंह धोनी ने अच्छा प्रदर्शन किया।

पर जब ये दोनों खिलाड़ी पवेलियन लौट गए तो भारत की जीत की उम्मीद भी खत्म हो गई। भारतीय टीम 18 रन से हार कर फाइनल में एंट्री नहीं कर पाई। मैच खत्म होने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने धोनी को अपनी टीम में शामिल करने को लेकर बयान दिया।

धोनी का अनुभव टीम के लिए अहम

जब केन विलियमसन से पूछा गया कि अगर वह भारतीय टीम के कप्तान होते तो क्या धोनी को प्लेइंग इलेवन में शामिल करते। इसका जवाब केन विलियमसन ने बहुत ही अलग तरीके से दिया। केन विलियमसन ने कहा कि धोनी न्यूजीलैंड की ओर से खेलने के काबिल नहीं है। लेकिन वह विश्व स्तर के खिलाड़ी हैं। मैं भारतीय कप्तान होता तो इस स्तर पर उनका अनुभव और भी अधिक अहम होता। दोनों दिन उन्होंने अपनी टीम की मदद की। उनका रोल बहुत ही अहम था। केन विलियमसन ने आगे कहा कि अगर वह अपनी राष्ट्रीयता बदलने की सोच रहे हैं? तो हम उनके सिलेक्शन पर विचार करेंगे।

Loading...

धोनी ने सेमीफाइनल में बनाए 50 रन

महेंद्र सिंह धोनी इस मैच में 50 रन की पारी खेली। धोनी ने यह पारी उस समय खेली जब भारतीय टीम का टॉप ऑर्डर कुछ नहीं कर पाया। जडेजा के साथ मिलकर धोनी ने 116 रन की साझेदारी निभाई। धोनी और जडेजा की साझेदारी की बदौलत भारतीय टीम ने कम रनों से मैच हारा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.