Loading...

ये हैं बॉलीवुड की वो 5 हसीनाएं जिन्होंने प्यार नहीं बल्कि पैसों के लिए रचाई शादी

0 6

बॉलीवुड इंडस्ट्री से आपको रिश्ते बनने और टूटने की खबरें अक्सर सुनने को मिल जाती है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने पैसों के लिए शादी रचाई। कुछ अभिनेत्रियां ऐसी है, जिन्होंने खुद से उम्र में काफी बड़े पार्टनर को चुना, ताकि वे अपना फ्यूचर सिक्योर कर सकें।

सेलिना जेटली

सेलिना जेटली को बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ खास सफलता हासिल नहीं हुई। उन्होंने कुछ फिल्मों में काम किया। लेकिन जब उनका करियर डूबने लगा तो उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के बिजनेसमैन पीटर हाग आपके साथ शादी कर ली और वे अपने पति के साथ ऑस्ट्रेलिया में शिफ्ट हो गई।

Loading...

टीना अंबानी

टीना अंबानी अपने जमाने की जानी-मानी अभिनेत्री रहीं। टीना अंबानी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया और बहुत लोकप्रियता हासिल की। लेकिन जब उनका करियर डूबने लगा तो उन्होंने अंबानी परिवार के बेटे अनिल अंबानी के साथ शादी करके घर बसा लिया।

डिंपल गांगुली

डिंपल गांगुली को एक्टिंग की दुनिया में कुछ खास सफलता नहीं मिली। डिंपल गांगुली ने राहुल महाजन के स्वंयवर में हिस्सा लिया और राहुल महाजन से शादी कर ली। ऐसा कहा जाता है कि डिंपी ने राहुल से पैसों के लिए शादी की थी। लेकिन उनकी शादी बहुत जल्दी टूट गई।

किम शर्मा

किम शर्मा को बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ खास कामयाबी नहीं मिली। किम शर्मा का युवराज सिंह के साथ दिया। किम शर्मा ने मशहूर बिजनेसमैन अली पुंजानी के साथ शादी कर ली। किम शर्मा से शादी करने से पहले अली पुंजानी तीन बच्चों के पिता थे।

आयशा टाकिया

आयशा टाकिया बॉलीवुड की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस है और लाखों लोग उनके दीवाने थे। लेकिन आयशा टाकिया ने फरहान आजमी के साथ शादी कर ली। उनके पति बहुत अमीर है और आज आयशा टाकिया खुशहाल जिंदगी जी रही हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.