Loading...

संजय मांजरेकर हुए जडेजा के सामने नतमस्तक, कहा- अपने शानदार खेल से उन्होंने मेरी धज्जियां उड़ा दी

0 37

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने रविंद्र जडेजा के लिए दिए गए अपने बयान को लेकर अपनी गलती स्वीकार की। उन्होंने भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए सेमीफाइनल मैच के बाद बातचीत में जडेजा की तारीफ की और कहा कि उन्होंने जिस तरह से खेल खेला है, मेरे दावे की धज्जियां उड़ा दी। श्रीलंका के विरुद्ध मैच से पहले मांजरेकर ने जडेजा को वनडे क्रिकेट का कामचलाऊ खिलाड़ी बताया था, जिस पर जडेजा ने करारा जवाब दिया था और कहा था कि वह अपनी बकवास बंद करें।

यह मुद्दा काफी सुर्खियों में भी रहा। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने तो जडेजा को लेकर संजय मांजरेकर को कई बार ताने मारे। बता दें कि न्यूजीलैंड के विरुद्ध मैच में जडेजा ने अच्छीगेंदबाजी, बल्लेबाजी और फील्डिंग की। जडेजा ने गेंदबाजी करते हुए 10 ओवर में 34 रन और 1 विकेट हासिल किया। जबकि फील्डिंग करते हुए उन्होंने दो कैच और एक रनआउट किया।

बल्लेबाजी करते हुए भी जडेजा ने 59 गेंदों में चार चौकों और चार छक्कों की मदद से 77 रन बनाए। हालांकि वे अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। जडेजा और धोनी के बीच 116 रन की शानदार साझेदारी हुई। मैच खत्म होने के बाद आईसीसी के एंकर नाइल ओ’ब्रायन ने संजय मांजरेकर को जडेजा के खेल के बारे में बताया, जिस पर मांजरेकर ने कहा- जडेजा ने अपना खेल दिखाकर उनके दावे की धज्जियां उड़ा दी।

Loading...

संजय मांजरेकर ने कहा जडेजा ने कमाल का खेल दिखाकर मुझे गलत साबित किया। लेकिन हमने पिछले कुछ सालों से जडेजा का ऐसा खेल नहीं देखा। उन्होंने 33 की औसत से रन बनाए। लेकिन आज जडेजा ने जिस तरह से प्रदर्शन किया, कहर ढा दिया। गेंदबाजी में कंजूसी, तलवार चलाने की तरह जश्न, जो कि हम ने टेस्ट क्रिकेट में देखा। इसके बाद जब इयान स्मिथ ने मांजरेकर से पूछा कि जडेजा जश्न मनाते समय ड्रेसिंग रूम की तरफ क्यों देख रहे थे। तो मांजरेकर ने जवाब दिया कि उन्हें नहीं पता। उस समय वह मैच नहीं देख रहे थे। मैं इस बात की माफी मांगता हूं कि अगर जडेजा मुझे देख रहे थे तो मैं वहां पर नहीं था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.