Loading...

गौतम गंभीर ने दिया बड़ा बयान, कहा- रोहित और धोनी के बिना कप्तान कोहली कुछ भी नहीं

0 3

विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम विश्व कप के सेमीफाइनल तक पहुंच गई है। सेमीफाइनल में भारतीय टीम आज न्यूजीलैंड के साथ मैच खेल रही है। बता दें कि भारतीय टीम ने ग्रुप मैचों में शानदार प्रदर्शन करते हुए टॉप पोजीशन हासिल की। लेकिन इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है।

गौतम गंभीर ने कहा कि विराट कोहली बतौर बल्लेबाज उनको पसंद है, लेकिन बतौर कप्तान नहीं। TV9 भारतवर्ष को दिए गए इंटरव्यू में गौतम गंभीर ने कहा कि कोहली को कप्तानी में अभी बहुत कुछ सीखना है। विराट कोहली भारतीय टीम के लिए सही है, क्योंकि उसके पास धोनी और रोहित शर्मा का साथ है।

अगर वह अच्छे कप्तान होते तो आईपीएल में अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को खिताब जिता चुके होते। उन्होंने 10 साल या 8 साल अपनी टीम की कप्तानी की है, उनकी टीम ज्यादातर बार नंबर 8 पर रही है। बतौर बल्लेबाज विराट कोहली दुनिया के शीर्ष 4 बल्लेबाजों में शुमार हैं। लेकिन कप्तान विराट कोहली और धोनी व रोहित के बीच काफी फर्क है।

विराट के बोल्ड स्टेटमेंट की तारीफ

Loading...

गौतम गंभीर ने विराट कोहली द्वारा दिए गए उस बयान की भी तारीफ की, जब विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम पहला एडिलेड टेस्ट हार गई थी, जिसे भारतीय टीम ड्रॉ करवा सकती है। इस मैच में विराट कोहली ने शानदार शतकीय पारी खेली थी, जिस पर विराट कोहली ने कहा था कि वह 100 बार यही फैसला लेंगे, क्योंकि वह टेस्ट मैच ड्रॉ कराने के लिए नहीं, बल्कि जीतने के लिए खेलते हैं। गौतम गंभीर ने उस बयान की तारीफ करते हुए कहा कि उनसे पहले किसी भी कप्तान ने ऐसा नहीं कहा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.