Loading...

यहां मारुति बेच रही है बेहद कम दामों में WagonR और Dzire जैसी कारें, कीमत 77,000 रुपए से शुरू

0 24

सस्ती कार खरीदनी हो तो देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी आपके काम आ सकती है। जी हां, दरअसल मारुति अपने हैचबैक और सिडान कारों के चलते खासी मशहूर है। बता दें कि मारुति सुजुकी की WagonR और Dzire दोनों ही अपने सेग्मेंट की बेस्ट सेलिंग कारों में से एक हैं।

मालूम हो कि कंपनी न केवल नई कारों की बिक्री करती है बल्कि अपने यूज्ड कार फर्म ‘Truevalue’ के माध्यम से पुरानी कारों की भी बिक्री करती है।

बता दें कि इस समय कंपनी की आधिकारिक ‘Truevalue’ वेबसाइट पर महज 77,000 रुपये की शुरुआती कीमत में WagonR और Dzire जैसी कारें बिक रही हैं। तो चलिए जानते हैं उन कारों के बारे में..

Swift Dzire VXI

Loading...

मालूम हो कि मारुति की मशहूर एंट्री लेवल सिडान कार डिजायर के पट्रोल वर्जन का सेकेंड मॉडल VXI वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दरअसल वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये कार 2009 का मॉडल है।

बता दें कि इसने अब तक इसने 1,25,782 किलोमीटर का सफर किया है। इस कार को असके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। प्राइस की बात की जाए तो इसकी कीमत महज 2 लाख रुपये तय की गई है।

Swift LXI

मारुति कंपनी की बेस्ट सेलिंग हैचबैक कार स्विफ्ट भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। मालूम हो कि ये पेट्रोल वर्जन का एंट्री लेवल मॉडल है। दरअसल वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये कार अब तक 1,44,218 किलोमीटर का सफर कर चुकी है। इसे इसके तीसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। कीमत की बात की जाए तो इसकी कीमत महज 1,51,000 रुपये तय की गई है।

Wagon R LXI

बता दें कि मारुति वैगनआर अपने खास टॉल ब्वॉय लुक के चलते खासी मशहूर है। दरअसल ये कार भी वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। आपको बता दें कि दी गई जानकारी के अनुसार ये कार 2005 का मॉडल है।

बता दें कि अब तक ये कार 63,167 किलोमीटर का सफर कर चुकी है। दरअसल इस कार को इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। कीमत की बात करें तो इस कार की कीमत महज 77,000 रुपये तय की गई है।

नोट: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यहां पर कारों के बारे में जो भी बाते बताई गई हैं, वो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट ‘Truevalue’ पर दी गई जानकारी के अनुसार है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.