Loading...

सेक्रेड गेम्स में बोल्ड सीन करने वाली इस अभिनेत्री को झेलनी पड़ी थी मुसीबत, लोग भेजने लगे थे गंदे-गंदे मैसेज

0 16

नेटफ्लिक्स की लोकप्रिय वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। दर्शकों ने सेक्रेड गेम्स के पहले सीजन को बहुत पसंद किया और लोग इसके दूसरे सीजन को देखने के लिए उत्साहित हैं। लोगों को ट्रेलर बहुत ही पसंद आ रहा है। सेक्रेड गेम्स के पहले सीजन में राजश्री देशपांडे ने बहुत ही बोल्ड सीन दिए थे। लेकिन इस वजह से उन्हें बहुत परेशानी भी हुई थी, जिसका खुलासा राजश्री ने एक इंटरव्यू के दौरान किया।

नेटफ्लिक्स पर सेक्रेड गेम का पहला सीजन 6 जुलाई से प्रसारित हुआ था, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया। इस वेब सीरीज में राजश्री के साथ नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में नजर आए और दोनों ने साथ में कई बोल्ड सीन भी दिए। लेकिन इसके बाद लोग राजश्री को अश्लील मैसेज भेजने लगे थे।

स्पॉट ब्वॉय को दिए इंटरव्यू में राजश्री ने बताया कि मेरे लिए यह सब बताना थोड़ा मुश्किल था। मुझे थोड़ा तो अंदाजा था कि लोग मेरे दिए गए बोल्ड सीन को व्हाट्सएप पर एक दूसरे को भेजेंगे। मैं उन लोगों को काफी हद तक नजरअंदाज कर रही हूं। सीरीज में मेरे द्वारा दिए गए न्यूड सीन अब एडल्ट साइट पर जाने लगे हैं। इस वजह से लोग मुझे एडल्ट एक्ट्रेस समझने लगे हैं। राजश्री ने आगे बताया कि कुछ लोगों ने बहुत ही खराब कमेंट किए। लेकिन अनुराग कश्यप ने मुझसे कहा था कि अगर मुझे इस सीन को करने से कोई दिक्कत हो तो मुझे बताना।

Loading...

राजश्री ने बताया कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ, जब उन्हें ऐसी मुसीबत झेलनी पड़ी हो। कुछ वक्त पहले उन्होंने एक मलयालम फिल्म की थी, जिसका नाम पहले सेक्सी दुर्गा था। लेकिन बाद में फिल्म का नाम एस दुर्गा कर दिया गया। इस फिल्म के दौरान उनको जान से मारने की धमकी भी मिली थी। कुछ लोगों ने तो उनके चेहरे पर एसिड फेंकने की बात तक कह डाली थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.