Loading...

2.5 करोड़ की धोखाधड़ी के मामले में अमीषा पटेल पर गिरफ्तारी की आई नौबत, कोर्ट ने भेजा समन

0 3

अमीषा पटेल की जिंदगी में परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही है। ना ही उन्हें फिल्में मिल रही हैं और ना ही उनकी फिल्में शानदार प्रदर्शन कर रही हैं। इसके अलावा उन पर ढाई करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगा है। यह मामला अमीषा पटेल की गिरफ्तारी तक पहुंच चुका है। उन्हें रांची कोर्ट ने अगली सुनवाई पर कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है।

प्रोड्यूसर अजय कुमार द्वारा दायर की गई याचिका पर अमीषा पटेल को पेशी के लिए समन भेजा गया। सोमवार के दिन रांची कोर्ट में मामले की सुनवाई हुई। हालांकि अमीषा पटेल सुनवाई में नहीं पहुंची। कुमार विपुल की अदालत ने 16 सितंबर के दिन अगली सुनवाई तय की है।

अमीषा पटेल को खुद उपस्थित होने या फिर वकील के जरिए पक्ष रखने के आदेश दिए गए हैं। फिल्म प्रोड्यूसर का कहना है कि 17 जून के दिन इस मामले में कोर्ट से अमीषा पटेल के विरुद्ध वारंट जारी करने की गुहार लगाई थी। परंतु वारंट जारी होने से पहले पुलिस ने समन जारी करने की एडवाइज दी थी।

अजय कुमार ने बताया कि कोर्ट ने अमीषा को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया। लेकिन वह कोर्ट में तय समय पर नहीं आती है तो उनके विरुद्ध वारंट जारी होगा। पिछले साल अमीषा पटेल ने अपनी फिल्म देसी मैजिक के निर्माण के लिए ढाई करोड रुपए उधार ले लिए थे।

Loading...

अजय कुमार ने बताया कि 2017 में मेरी अमीषा से मुलाकात हुई। इस दौरान फिल्म को लेकर बातचीत हुई। उस वक्त फिल्म का निर्माण चल रहा था। लेकिन पैसों की कमी के अभाव में फिल्म की शूटिंग बीच में रोक दी गई। अमीषा ने मुझसे ढाई करोड़ रुपए उधार देने के लिए कहा। जब मैंने उनसे अपने पैसे वापस मांगे तो अमीषा ने 3 करोड रुपए का चेक थमा दिया। चेक बाउंस हो गया। अमीषा ने मुझे दोबारा पैसे लौटाने से इनकार कर दिया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.