Loading...

एक बार फिर विवादों में घिरे मोहम्मद शमी, महिला ने लगाए गंभीर आरोप, वायरल हुआ स्क्रीनशॉट

0 123

मोहम्मद शमी भारतीय टीम के तेज गेंदबाज हैं। लेकिन वह एक बार फिर से विवादों में फंस सकते हैं। आपको बता दें कि पिछले साल मोहम्मद शमी के लिए काफी मुश्किल भरा रहा। उनकी पत्नी ने उनके ऊपर घरेलू हिंसा और गलत संबंध जैसे कई गंभीर आरोप लगाए, जिस वजह से उनकी बहुत आलोचना हुई। लेकिन वे बड़ी मुश्किल से इस विवाद से दूर हुए। पर एक बार फिर से उनके लिए विवाद खड़ा हो गया है।

मोहम्मद शमी मौजूदा विश्व कप में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में मोहम्मद शमी के ऊपर सोफिया नाम की एक महिला ने गंभीर आरोप लगाया है कि शमी उनको मैसेज करते रहते हैं। सोफिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक स्क्रीनशॉट शेयर करके शमी पर इल्जाम लगाया है।

इस स्क्रीनशॉट में दिख रहा है कि मोहम्मद शमी ने सोफिया को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर गुड आफ्टरनून लिखकर भेजा। इस स्क्रीनशॉट के साथ उन्होंने मैसेज लिखा- शमी जैसा लोकप्रिय खिलाड़ी उसे मैसेज क्यों भेजता है। साथ ही सोफिया ने यह भी लिखा कि क्या कोई बता सकता है कि 1.4 मिलीयन फॉलोअर्स वाला कोई क्रिकेटर उसे मैसेज क्यों कर रहा है।

Loading...

बता दें कि स्क्रीनशॉट में शमी के प्रोफाइल पर ब्लू टिक लगा हुआ है। इसका अर्थ है कि अकाउंट वेरीफाइड है। सोफिया से पहले शमी की पत्नी ने उनके ऊपर इल्जाम लगाया था कि शमी लड़कियों को गलत मैसेज करते हैं। उन्होंने इस तरह के मैसेजेस के स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किए थे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.