Loading...

इस बॉलीवुड एक्टर ने की भविष्यवाणी- 25 रन के अंदर ही पवेलियन लौट जाएंगे रोहित शर्मा

0 86

भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के ऊपर भारत-न्यूजीलैंड मैच का खुमार छाया हुआ है। भारतीय टीम कीवी टीम के ऊपर हावी नजर आ रही है। लेकिन दूसरी ओर बॉलीवुड के जाने-माने और विवादित अभिनेता ने भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज और विश्व कप टूर्नामेंट में 5 शतक लगाने वाले रोहित शर्मा को लेकर भविष्यवाणी की है, जो सभी के लिए चौंकाने वाली है और रोहित शर्मा के फैंस इस वजह से काफी नाराज हो रहे हैं।

दरअसल, बॉलीवुड के अभिनेता कमाल राशिद खान ने विश्व कप को लेकर भविष्यवाणी की। उन्होंने ट्वीट करके यह बताया कि भारतीय टीम न्यूजीलैंड के विरुद्ध सेमीफाइनल मैच में जीत हासिल करेगी। लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय टीम फाइनल में इंग्लैंड के साथ मैच खेलेगी और इस मैच में इंग्लैंड की टीम जीत हासिल करेगी। यानी भारतीय टीम फाइनल हार जाएगी। यह ट्वीट लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने कमाल राशिद खान को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

लेकिन इससे भी उनको कोई फर्क नहीं पड़ा और उन्होंने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के विरुद्ध केवल 25 रन बनाकर ही आउट हो जाएंगे, जबकि विराट कोहली 50 से ज्यादा रन की पारी खेलेंगे। कमाल राशिद खान द्वारा किए गए इस ट्वीट के लिए लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। कमाल राशिद खान सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 3 का हिस्सा भी रह चुके हैं। कमाल राशिद खान सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और अपने विवादित बयान की वजह से हमेशा सुर्खियां बटोरते रहते हैं।

Loading...

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.