Loading...

युवराज सिंह के पिता ने धोनी पर फिर साधा निशाना, बोले- ‛उनकी जैसी गंदगी हमेशा नहीं रहेगी, बेटा रायडू तुमने जल्दी की’

0 2,073

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर फिर निशाना साधा। योगराज सिंह अंबाती रायडू के संन्यास लेने से काफी दुखी हैं और उनका मानना है कि उन्होंने जल्दबाजी में यह फैसला लिया है। योगराज ने उनसे अपील भी की है कि वे अपने इस फैसले को वापस ले लें और घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करके चयनकर्ताओं को गलत साबित करें।

बता दें कि कुछ समय पहले ही अंबाती रायडू ने संन्यास की घोषणा की। उनके संन्यास के बाद यह कहा जा रहा है कि उन्हें वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिली, इस वजह से वे निराश हो गए और उन्होंने संन्यास ले लिया। पहले अंबाती रायडू को स्टैंडबाई खिलाड़ी बताया गया। लेकिन जब शिखर धवन चोटिल हो गए और विजय शंकर भी विश्व कप से बाहर हो गए। तब भी अंबाती रायडू को जगह नहीं दी गई।

अंबाती रायडू के संन्यास के लिए योगराज सिंह ने महेंद्र सिंह धोनी को जिम्मेदार ठहराया और उन्होंने धोनी की तुलना सौरव गांगुली से करते हुए कहा कि वह युवाओं को मौका देते थे, लेकिन धोनी ऐसा नहीं करते हैं। एनएनआईएस को दिए गए इंटरव्यू में योगराज सिंह ने कहा- रायडू को खेलते रहना चाहिए। उसे रणजी ट्रॉफी, ईरानी ट्रॉफी, दलीप ट्रॉफी खेलते हुए 100, 200, 300 नाबाद बनाने चाहिए। उसके अंदर क्रिकेट अभी बाकी है।

Loading...

उन्होंने रायडू को यह भी सलाह दी है कि तुमने जल्दबाजी में फैसला किया है। वापस आओ और अपनी काबिलियत का प्रदर्शन करो। धोनी जैसे लोग हमेशा नहीं रहते। उनके जैसी जिंदगी हमेशा नहीं रहेगी। बता दें कि विश्व कप के लिए भारतीय टीम का चयन होने से पहले अंबाती रायडू को नंबर 4 का प्रबल दावेदार माना जा रहा था। लेकिन जिस तरह से उन्होंने आईपीएल में प्रदर्शन किया, उसके बाद उनके टीम में जगह मिलने के रास्ते बंद हो गए और उनकी जगह विजय शंकर को शामिल किया गया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.