Loading...

बेहद सस्ती है ये कपड़ा मार्किट, यहां 46 रुपए में शर्ट तो 140 रुपए में मिल जाएगी फुल साइज जींस

0 24

अगर आपको सस्ते कपड़े खरीदने हैं तो बता दें कि भारत के कई शहर ऐसे हैं जहां आप जानते हैं कि देश के कई शहरों में ऐसी मार्केट लगती हैं, जहां पर बेहद कम कीमत पर कपड़े मिल जाते हैं। आज हम आपको बता रहे हैं एक ऐसी मार्केट के बारे में जहां आपको काफी सस्ते में कपड़े मिल जाएंगे।

दरअसल हम बात कर रहे हैं गांधीनगर नामक मार्किट की। जी हां, बता दें कि यह सीलमपुर मेट्रो स्टेशन के पास आता है, जो वेस्ट कांतिनगर के पास है। मालूम हो कि यहां जींस, टी-शर्ट, शर्ट के साथ दूसरे सभी तरह के कपड़े बहुत सस्ते मिलते हैं। हालांकि, इस थोक मार्केट से आपको एक साथ कई पीस खरीदने होते हैं।

सस्ते कपड़े मिलने की क्या है वजह

आखिर इस मार्किट में इतने सस्ते कपड़े क्यों मिलते हैं? इस प्रश्न का उत्तर गांधीनगर मार्केट के प्रेसीडेंट कंवल बाली ने बताया। जी हां, दरअसल उन्होंने कहा कि इस मार्केट में मध्यमवर्ग के लोगों को ध्यान में रखकर कपड़े बनाए जाते हैं। हर कोई ब्रांडेड कपड़े नहीं पहन सकता। इसलिए इस मार्केट में आकर वो अपनी जरूरत के हिसाब से कपड़े खरीद सकता है।

Loading...

उन्होंने आगे कहा कि, इस मार्केट में कपड़े बनाए भी जाते हैं और दूसरी फेमस जगहों से कपड़े मंगवाकर भी बेचे जाते हैं। यहां पर टी-शर्ट तिरूपुर से आते हैं, वहीं लेडीज टॉप और सूट्स लखनऊ से मंगवाते हैं। यहां लहंगे भी बेहद सस्ते मिल जाते हैं।

46 रुपए में खरीदें शर्ट

बता दें कि इस मार्केट में आप तीन शर्ट का सेट 140 रुपए में खरीद सकते हैं। यानि एक शर्ट आपको करीब 46 रुपए के पड़ेगी। मालूम हो कि ये शर्ट 15 साल के बच्चों के लिए होगी। इसके अलावा छोटे बच्चों की टी-शर्ट भी आपको 120 रुपए के आसपास मिल जाती है। इतना ही नहीं इस मार्केट में S, L, XL, XLL साइज टी-शर्ट भी यहां मिल जाती हैं जिसकी कीमत करीब 30 रुपए से शुरू है।

140 रुपए में मिल जाएगी जींस

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस मार्केट में आपको फुल साइज जींस 140 रुपए में मिल जाएगी। यहां भी आपको 3 से 4 पीस लेने होंगे। वहीं बेस्ट क्वालिटी फेब्रिक वाला जींस 350 रुपए तक का मिलेगा। यहां 22-इंच से लेकर 40-इंच की साइज के जींस मिल जाते हैं। एक सेट में एक कलर के ही जींस आपको मिलेंगे।

ध्यान देने वाली बात: आपको बता दें कि इस थोक मार्केट में आप फिक्स प्राइस पर बारगेनिंग भी कर सकते हैं। इसके अलावा कोई भी कपड़ा लेने से पहले ये जरूर चेक कर लें कि वो डिफेक्टेड ना हो।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.