Loading...

World Cup: रोहित शर्मा ने किया बड़ा खुलासा, युवराज की वजह से लगा पाए वर्ल्ड कप में 5 शतक

0 7

भारतीय टीम विश्व कप का सेमी फाइनल मैच मैनचेस्टर में न्यूजीलैंड के साथ खेल रही है। विश्व कप टूर्नामेंट में भारतीय टीम का प्रदर्शन बहुत ही अच्छा रहा है। भारतीय टीम की ओर से रोहित शर्मा ने धमाल मचाया हुआ है। रोहित शर्मा 5 शतक लगा चुके हैं और वे इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी हैं। किसी को ऐसी उम्मीद नहीं होगी कि रोहित विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन कर पाएंगे।

आईपीएल के बाद आया काफी बदलाव

रोहित शर्मा जब आईपीएल खेल रहे थे तो वे खराब फॉर्म से जूझते हुए नजर आ रहे थे। लेकिन आईपीएल के बाद उनकी फॉर्म बहुत ही जबरदस्त हो गई है। लेकिन बता दें कि रोहित शर्मा को अच्छे प्रदर्शन के लिए एक भारतीय क्रिकेटर से सलाह मिली।

युवराज ने दी वो सलाह, जिससे बदली रोहित की जिंदगी

Loading...

रोहित शर्मा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने कहा कि जब वह आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे थे और उनकी फॉर्म खराब थी तो युवराज ने उन्हें सलाह दी थी और यह एहसास दिलाया था कि वह धैर्य रखें। जब सही समय होगा तो वह स्कोर कर लेंगे। जब रोहित शर्मा टेंशन में थे, तब युवराज ने उन्हें आत्विश्वास दिलाया कि तुम सही समय आने पर अच्छा खेलोगे और शायद युवराज की सलाह का ही नतीजा है कि रोहित 5 शतक लगा पाए हैं।

रोहित ने युवराज को बताया बड़ा भाई

रोहित शर्मा ने कहा कि उनका युवराज के साथ रिश्ता बहुत अच्छा है। इंटरव्यू में उन्होंने युवराज सिंह को अपना बड़ा भाई उठाया और कहा कि हम दोनों के बीच खेल और निजी जिंदगी को लेकर अक्सर बातचीत होती रहती है। युवराज सिंह की यह सलाह रोहित के कितने काम आई, इस बात का अंदाज़ा आप इस बात से लगा सकते हैं कि विश्व कप में रोहित ने कैसा प्रदर्शन किया है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.