Loading...

आपकी ड्रीम गर्ल आपसे प्यार करती हैं या नहीं, इन आसान तरीकों से जानें!

0 21

प्यार का अहसास जितना ज्यादा मायने रखता हैं न उतना ही ज्यादा मायने साथी की भावनाओं का इकरार होना भी जरुरी होता हैं। ऐसा कई बार होता हैं कि आप अपने साथी से बेशुमार महोब्बत करते हैं। लेकिन उसको कह नहीं पाते उसको बता नहीं पाते। या जब उसे देखते हैं तो कई बार दिल की बात जुबान तक आते-आते रुक जाती है। अगर आप भी अपनी पार्टनर यानि की महिला दोस्त को अपनी दिल की बातें नहीं बता पा रहे हैं या लगातार इसी कोशिश में हैं कि कैसे में अपनी दिल की बात उसको बताऊं। तो आइए आज हम आप लिए एक ऐसी तरकीब लेकर आएं हैं। जिसको करने से आपको आसानी से पता चल जायेगा की वो लड़की भी आपके लिए वही सोचती हैं। जोकि आप सोचते हैं। जानते हैं वो तरीके जिससे आप जान पाएंगे लड़की के दिल में है आपके लिए प्यार या है रेड सिग्नल जनाब।

कन्फूजन में हैं लड़की

जब भी कोई लड़की आपने यह कहे कि मैं अपनी रिश्ते को लेकर कन्फूज हूँ। या अपनी में इस बार में थोड़ा सा और सोचना चाहती हूँ। मझे और समय चाहिए तो आप समझ जाइये कि लड़की आपको पसंद नहीं करती हैं।

अकेलापन हैं पसंद

Loading...

जब लड़की आपसे ये कहे कि मैं ज़्यादातर खुद के साथ ही वक्त बिताना पसंद करती हूं इसका मतलब होता हैं कि उसको आपसे ज्यादा खुद के साथ वक्त बिताना ज्यादा पसंद हैं।

बहाना बनाना

अगर आपके दिल की मलिका आपसे कहे कि वो अपनी प्यार के चक्कर में नहीं पड़ना चाहती हैं तो इसका मतलब होता हैं कि वो आपके बारें में सोचेगी जरूर। क्योंकि वो बीएस बात को दबाने के लिए ऐसा कह रही हैं।

फ्रेंड ज़ोन

अगर कोई लड़की जिसको आप प्यार करते हैं। वो आपसे कहे यार मैं तुझे उस तरह से नहीं समझती तो समझ जाइए कि आपके सपनों की मलिका ने आपको फ्रेंड ज़ोन कर दिया है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.