Loading...

हॉरर फिल्म एनाबेल कम्स होम देखते हुए 77 साल के एक बुजुर्ग की हुई मौत

0 14

हॉलीवुड की हॉरर फिल्म एनाबेल कम्स होम को दुनिया भर में बहुत पसंद किया जा रहा है। लेकिन थाईलैंड में एक व्यक्ति इस फिल्म को देखते वक्त अपनी जान गवा बैठा। 77 साल के बर्नार्ड चैनिंग की फिल्म देखते हुए मौत हो गई। वे ब्रिटिश नागरिक थे और छुट्टियां मनाने के लिए थाईलैंड गए हुए थे। उन्होंने इसी दौरान फिल्म देखने का प्लान बनाया। लेकिन उन्हें पता नहीं होगा कि यह उनकी आखिरी फिल्म बन जाएगी।

जब फिल्म खत्म होने के बाद थिएटर की लाइट जली तो बर्नार्ड चैनिंग के पास वाली सीट पर बैठी महिला ने उन्हें मृत अवस्था में पाया और महिला जोर से चीख पड़ी। तुरंत ही आपातकालीन सेवाओं के लिए कॉल किया गया। थोड़ी देर बाद वहां लोग पहुंचे और उनके शरीर को ढक दिया गया। इसके बाद एंबुलेंस आई।

किसी को भी यह नहीं पता कि आखिर फिल्म देखते हुए कब बर्नार्ड चैनिंग की मौत हो गई। इस मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दे दी गई। महिला इस घटना से सदमे में है। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चला है कि बर्नार्ड चैनिंग की जान फिल्म देखने की वजह से गई है या उन्हें कोई बीमारी थी।

Loading...

Comicbook.com को मौके पर मौजूद एक व्यक्ति ने बताया कि कुछ लोग एंट्रेंस गेट पर स्टाफ के साथ बात कर रहे थे और वह सिनेमाघर में थे, जहां आदमी की मौत हो गई और वे बहुत परेशान थे। यह सब बहुत हैरान करने वाला है। कुछ लोग बर्नार्ड चैनिंग के पास बैठे हुए थे। बता दे कि 2016 में फिल्म The Conjuring 2 देखने के दौरान आंध्र प्रदेश में एक 65 वर्षीय व्यक्ति का निधन हो गया था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.